Sunday , February 24 2019
Home / मनोरंजन / फिल्म रिव्यू-घिसी-पिटी कहानी, निराश करती अर्जुन और परिणिति की ‘नमस्ते इंग्लैंड’

फिल्म रिव्यू-घिसी-पिटी कहानी, निराश करती अर्जुन और परिणिति की ‘नमस्ते इंग्लैंड’

कहानी एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसमें अर्जुन (परम) और परिणीति (जसमीत) की मस्ती के साथ-साथ लव केमिस्ट्री भी दिखाई गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेश में भी की गई हैं।नमस्ते  इंग्लैंड की कहानी 2017 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हानिया से मिलती जुलती है।मतलब काँपी पेस्ट फिल्म हैं।इसमें ये दिखाया गया है कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को पंजाब में एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों एक-दूसरे से  शादी भी कर लेते हैं लेकिन बात जसमीत अपना सपना पुरा करना चाहती हैं।जसमीत को अपने कुछ सपने पूरे करने हैं ।जो कि वो पंजाब में रहकर नहीं हो सकती। लेकिन परम को ऐसा लगता है कि परिवार के साथ रहकर सारे सपने पूरे हो जाते हैः और इसके बाद जसमीत परम को छोड़कर लंदन चली जाती है।

फिल्म की कहानी बीच-बीच में बहुत बुरी तरह से निराश करती हैं। जहां एक ओर साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की ‘नमस्ते लंदन’ सुपरहिट साबित हुई थी वही इसकी कहानी थोड़ी फीकी नजर आ रही हैं। फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपने बजट से ज्यादा कमाई शायद ही कमा सके।

फिल्म में पंजाबी फ्लेवर डालने की कोशिश की गई है जिसमें आपको कुछ जोक्स 90 के दशक की फिल्मों की याद दिलाते हैं। एक्टिंग की बात करें तो फिल्म देखते हुए आपको ऐसा महसूस होता है कि दोनों ही एक्टर अपने किरदार को ठीक से प्ले तो कर रहे हैं।लेकिन ऑनस्क्रीन कुछ मिसिंग है.।जिसकी वजह से कहानी थोड़ी कमजोर पड़ती नजर आती है।अगर आप चाहें तो तो ये फिल्म न देखें और मुझे पेटीएम कर सकते हैं क्योंकि मैं आपका समय और पैसा दोनो बचा रहा हूँ।फिर मत बोलिएगा की हमने बताया नहीं।

स्टार-5/2

About MD MUZAMMIL

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *