Wednesday , April 24 2019
Home / मनोरंजन / फिल्म सोनचिड़िया शूट करने के लिए गोरिला तकनीक का इस्तेमाल किया गया। 

फिल्म सोनचिड़िया शूट करने के लिए गोरिला तकनीक का इस्तेमाल किया गया। 

फ़िल्म “सोनचिड़िया” अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफ़ी उत्सुक है। जब से फ़िल्म का ट्रेलर आया है तब से फिल्म के प्रति प्रेक्षकों की जिज्ञासा ओर बढ़ गयी है।
फ़िल्म “सोनचिड़िया” में बहुत ही दमदार एक्शन सीन देखने मिलेंगे। फिल्म के अहम् मुठभेड़ के सीन को गोरिला तकनीक से शूट किया गया है, गोरिला तकनीक में कैमरा छुपाकर सीन शूट किया जाता है।  इस तकनीक से सभी सीन असल लगते है ,यह तकनीक बहुत भीड़ में बड़ी कारगर साबित होती है।  फिल्म में एक सीन है जहाँ गाँववालो के बीच डकैतों की मुठभेड़ होती है, निर्देशक इस सीन में गाँववालो के भी असल हावभाव दिखाना चाहते ते थे इसीलिए उन्होंने कैमरा छुपाकर यह सीन शूट किया। जब सीन पूरा हुआ तब जाकर गांववालों को समझ आया की फिल्म की शूटिंग हो रही थी।  सीन पूरा होने के पश्चात निर्देशक ने गांववालो को बताया की यह शूटिंग चल रही थी।
सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहरों में डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे। वही, फ़िल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।
मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेई, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़िया में डाकू के युग पर आधारित एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी, अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित सोनचिड़िया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी ।
निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं, यह फिल्म आगमी १ मार्च २०१९ को  सभी सिनेमा घरों प्रदर्शित होगी ।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …