Wednesday , October 17 2018
Home / मनोरंजन / रिव्यू: सरप्राइज करेगी आयुष्मान खुराना की अंधाधुन

रिव्यू: सरप्राइज करेगी आयुष्मान खुराना की अंधाधुन

 

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री राधिका आपटे अभिनीत फिल्‍म “अंधाधुन” आज रिलीज हो रही हैं फिल्म को निर्देशक श्रीराम रामघवन ने बखूबी पेश किया है।एक ऐसी फिल्म देखना जिसमें आपको ये नहीं पता की आगे क्या होगा, एक शानदार एक्सपीरियंस होता है और ऐसी ही अनप्रिडिक्टेबल और बेहतरीन ट्विस्ट्स के साथ फिल्म “अंधाधुन” लेकर आये हैं डायरेक्टर श्रीराम राघवन।

इसके पहले वे जॉनी गद्दार, बदलापुर और एक हसीना थी जैसे फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। जो अंत तक लोगों के बीच सस्पेंस बरकरार रखती है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पहली बार एक अंधे शख्स का रोल अदा किया। आयुष्मान ने फिल्म में एक म्यूजीशियन का रोल अदा किया है।

अंधाधुन’ एक अंधे व्यक्ति के जीवन पर आधारित कहानी है जो पियानो बजाता है। एक दिन उसकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती है। आयुष्मान और राधिका एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगते हैं। इसी दौरान फिल्म में तब्बू की एंट्री होती है। तब्बू आयुष्मान की जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख देती हैं। जिस वक्त आयुष्मान तब्बू के घर पर पियानो बजाने के लिए पहुंचते है तभी वहां एक मर्डर हो जाता है। इसी मर्डर की गुत्थी में फंसी है आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’

श्रीराम राघवन की पिछली फिल्में ‘दृश्यम’, ‘कहानी’ और ‘स्पेशल 26’ भी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर रही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दर्शकों को सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म पसंद आएगी। आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगलम’ में देखा गया था।

फिल्म में आयुष्मान बिल्कुल नए अंदाज में नजर आए है। आयुष्मान अंधे के किरदार में फिट बैठे है। वरूण की एक्टिंग फिल्म का प्लस प्वाइंट है। वहीं राधिका आपटे,तब्बूऔर वाकी एक्टर ने अपने किरदार को जिया हैं।

स्टारः5/3.5

About Web Team

Check Also

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *