Thursday , February 22 2018
Home / राज्य / गाजियाबाद: तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत

गाजियाबाद: तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सटे शहर गाजियाबाद में एक तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को टक्कर मार दी। देर रात करीब 12 बजे हुए इस हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ऑडी ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम के करीब नहर के किनारे इलाके की है। एक तरफ जहां ऑटो के परखच्चे उड़ गए, वहीं ऑडी कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार के एयरबैग तक खुल गए है। मृतको में एक महिला भी शामिल है जिसकी पहचान कानपुर की रहने वाली रिंकू यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रिंकू नोएडा में एचसीएल में काम करती थी। ऑडी सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर के नाम पर रजिस्टर्ड है।

पुलिस जांच कर रही है पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ऑडी ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। पुलिस को शक है कि ये ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला हो सकता है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में से पानी की बोतलें और नमकीन के पैकेट मिले हैं।

 

About Anand kumar chauhan

A young and sharp journalist from New Delhi

Check Also

‪‪Punjab National Bank‬, ‪Nirav Modi‬, ‪Narendra Modi‬‬,Punjab National Bank‬, ‪Securities and Exchange Board of India‬, ‪Reserve Bank of India,pnb share price,Punjab National Bank‬, ‪Mukesh Ambani‬, ‪Dhirubhai Ambani‬‬

PNB को चूना लगाने वाले नीरव मोदी और उसके परिवार के भागने की ये है तारीखें!