Thursday , January 24 2019
Home / मजेदार / इस देश में भूत मांगते हैं लिफ्ट, बड़ी डरावनी जगह है ये

इस देश में भूत मांगते हैं लिफ्ट, बड़ी डरावनी जगह है ये

बचपन से हमें भूतों का नाम लेकर माँ-दादी डराया करती थी और हम यही सोचते थे की जहां अँधेरा होता है वही ये भूतों का डेरा होता है। अभी तक हम आप ख़ुद को उस जगह पर जाने से रोक रखा था जहां पर भूत होने की संभावना हो या कोई जगह भुतहा हो। पर यही भूत हमें एक ही जगह इकट्ठे मिल जाएं तो सबका क्या हाल होगा कल्पना करने से ही रोंगटे खड़े हो  जाते है। पर हमे ज्यादा डरने या घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये जगह भारत में नहीं है बल्कि जापान में है हैं तो अब डरने की बात नहीं है।

 भूतों का जमावड़ा

ये स्थान है तोहोकू जहां पर भूतों का जमावड़ा रहता है, ऐसा भुक्तभोगियों का कहना है। जापान में 2011 में जबर्दस्त सुनामी आई थी जिसमें कई लोग मारे गए थे। बताया जा रहा है कि सुनामी में जिन लोगों की मौत हुई थी उनमें से कई लोगों की आत्मा यहां वहां भटक रही है और तोहोकू में ये समस्या देखने को मिल रही है। यहां के लोग कहते हैं कि आपको भूत प्रेत कहीं भी मिल सकते हैं। आप किसी भी चौराहे से निकल रहे हैं तो भूत दिख जाएंगे जो आपसे लिफ्ट भी मांग सकते हैं। यही नहीं आप भले ही किसी को लिफ्ट न दें लेकिन जब आगे जाएंगे तो एहसास होगा कि कोई गाड़ी में बैठा हुआ है। आपने किसी को लिफ्ट दे दी तो पता चलेगा कि थोड़ी ही देर बाद लिफ्ट लेने वाला गाड़ी से नदारद हो गया। एक ड्राइवर का कहना था कि एक महिला ने लिफ्ट मांगी। बैठने के कुछ देर बाद पता ही नहीं चला कि वो कहां गायब हो गई। एक और ड्राइवर का कहना था कि जब गंतव्य पर गाड़ी रोकी तो लिफ्ट लेने वाला नजर ही नहीं आया। इसके अलावा कई अजीबोगरीब घटनाएं ड्राइवरों के साथ हुई हैं।

 भूतों का आतंक

भूतों का यहां इतना आतंक फैल गया है कि इलाके में कई कारें टूटी हुईं हैं, जो रास्ते में क्षतिग्रस्त हो गई और फिर उन्हें कोई लेने वाला नहीं आया। रास्ते में ऐसे कई वाहन दिख जाएंगे। यही नहीं कई बार यहां चलने वाले वाहन अचानक ही दूसरे रास्तों पर चलने लगे जबकि ड्राइवर के मुताबिक उसने कुछ नहीं किया, कार अपने आप गलत दिशा में जाने लगी तो वे क्या करें।

About RITESH KUMAR

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *