Wednesday , October 17 2018
Home / टेक्नोलॉजी / गूगल पिक्सल स्लेट हुआ लीक, 9 अक्टूबर को पिक्सल 3 के साथ हो सकता है लॉन्च
google pixel 3XL

गूगल पिक्सल स्लेट हुआ लीक, 9 अक्टूबर को पिक्सल 3 के साथ हो सकता है लॉन्च

9 अक्टूबर यानी कल गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL का लॉन्च इवेंट है और लॉन्च से पहले एक और लीक हमारे सामने आ गया है। Mysmartprice के मुताबिक, गूगल 9 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में होने वाले इवेंट में एक बड़ी-स्क्रीन वाला two-in-one टैबलेट गूगल पिक्सल स्लेट भी लॉन्च कर सकता है।

टैबलेट की एक प्रेस-रेंडर तस्वीर अब सामने आई है, जिसमें पिक्सल स्लेट के साथ एक डिटेचेबल(अलग होने वाला) Keyboard और एक एक्टिव स्टाइलस दिखाई दे रहा है। एेसा कहा जा रहा है कि यह स्लेट Chrome OS पर काम करेगा जो अपग्रेडेड सॉफ्टवेयर और UI डिजाइन के साथ आता है। अगर ये दावें सही निकलते हैं तो पिक्सल स्लेट गूगल का पहला टैबलेट होगा जो Chrome OS के साथ आएगा।

एेसी खबरें हैं कि गूगल पिक्सल स्लेट का कोडनेम ‘Nocturne’ है। यह बिलकुल Microsoft के Surface Pro के डिटेचेबल कीबोर्ड कवर और एक टचपैड के जैसे एसेसरीज के साथ आ सकता है। यह एसेसरीज डिवाइस में मौजूद चार pogo पिन के द्वारा कनेक्ट होगा।

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, यह पिछले साल लॉन्च हुई पिक्सलबुक लैपटॉप के जैसे कैपेसिटिव स्टाइलस भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस में फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया जा सकता है। यह डार्क ब्लू कलर अॉप्शन के साथ आ सकता है।

गूगल पिक्सल स्लेट की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बारे में फिलहाल कोई कंफर्म जानकारी नहीं दी गई है। एेसा माना जा रहा है कि डिवाइस में USB टाइप-C पोर्ट, 3:2 एस्पेक्ट रेश्यो और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया जा सकता है।

About KOD MEDIA

Check Also

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *