Friday , February 22 2019
Home / देश / Audio: सरकारी योजनाओं के लाभ के हकदार सबसे पहले पार्टी के कार्यकर्ता- BJP MLA सीताराम वर्मा

Audio: सरकारी योजनाओं के लाभ के हकदार सबसे पहले पार्टी के कार्यकर्ता- BJP MLA सीताराम वर्मा

रिपोर्टर: राजेन्द्र विश्वकर्मा

सुलतानपुर/जयसिंहपुर (राजेंद्र विश्वकर्मा): जब चुनाव आता है तो नेतागण बड़े-बड़े वादे लेकर आपके दरवाजे पर वोट मांगने पहुंच जाते हैं और जब वह जीत जाते हैं तो उनके भाव बदल जाते हैं। चुनाव से पहले खुद को आपका सेवक बताने वाले माननीय गणों की जब आपको जरूरत पड़ती है तो वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की सुनते हैं आपकी नहीं। कहने का मतलब अगर आपको कोई काम निकलवाना है तो उनके ‘चमचों’ से सम्पर्क कीजिए।

 

 

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद विधायक जी कह रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले एक शख्स ने सुलतानपुर के सदर विधानसभा सीट से विधायक सीताराम वर्मा से हैंडपम्प के लिए निवेदन किया गया। इतना ही नहीं इसके लिए आवेदन पत्र भी विधायक जी को उनके सहायक के जरिए दिया गया। लेकिन वही बात यहां सामने आई ‘अपनों’ को माल मिलना चाहिए।

Audio सुनने के लिए यहां क्लिक करें…………..

सरकारी योजनाओं पर पहला हक कार्यकर्ताओं का: विधायक सीताराम वर्मा

विधायक सीताराम वर्मा से जब हमारे टीम के सदस्य ने बात किया तो पहले वह काफी अच्छी बातें बोल रहे थे। अचानक बीजेपी कार्यकर्ताओं की बात बीच में आ गई। विधायक जी से पूछा गया कि आपको जनता वोट देती है आप चुनाव के समय जनता के बीच जाते हैं और उन्हें खुद को उनका हितैषी बताते हैं। ऐसे में जब आपको जनता की सेवा करने का मौका मिल जाता है तो आपके कार्यकर्ता आपके लिए पहले हो जाते हैं और जनता बाद में।

सीताराम वर्मा (विधायक सदर, सुलतानपुर)

विधायक जी ने आगे कहा कि हैंडपम्प पर पहला अधिकार कार्यकर्ताओं का है। विधायक जी के मुताबिक जो बीजेपी का झंडा लेकर पिछले 25 साल से संघर्ष कर रहा है पहले उनका अधिकार है। यानि पहले हमारे कार्यकर्ताओं को हैंडपम्प मिलेगा उसके बाद जनता को मिलेगा।

500 कार्यकर्ता हैं हमारे क्षेत्र में: विधायक वर्मा

विधायक ने यह भी बताया कि उनके क्षेत्र में बीजेपी के 500 कार्यकर्ता है और उनके पास बड़ी मेहनत के बाद 400 नल मिला है। यानि यहां यह कहना सही होगा कि अभी भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को देने के लिए ही 100 नल की कमी है। ऐसे में जनता को नल मिलना मुश्किल सा दिखाई पड़ रहा है।

About RITESH KUMAR

Check Also

तूफानी दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं को सुने

विकाश कुमार (बिसनुटीकर)  लोकप्रिय विधायक राजकुमार यादव ने तिसरी के कर्णपुरा, कानिचिहार,गोलगो, मनसाडीह,दुलियाकरम,दानोखुट्टा,जमामोसहित कई गांवों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *