Monday , July 24 2017
Home / खबरें अभी अभी / चमत्कारी ‘पेन’ से लिखों एग्जाम और पाओ मनचाहा नंबर!

चमत्कारी ‘पेन’ से लिखों एग्जाम और पाओ मनचाहा नंबर!

नई दिल्ली: जैसे-जैसे बोर्ड की परीक्षा का समय पास आता जा रहा हैं वैसे-वैसे स्टूडेंट्स की टेंशन बढ़ती जा रही हैं. कई जगह ये इश्तेहार भी चिपका मिलता हैं की आप हमारी क्लास ज्वाइन करे और मनमाना रिजल्ट पाए. कभी-कभी कोई इश्तेहार में कुछ और ही बातें कही जाती हैं.

लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी हैं जो पढ़ाई में बिना ही पास होने की सोचते हैं .

ऐसे छात्रों को पास करवाने के लिए गुजरात के पंचमहल जिले के एक मंदिर में ऐसा ही अजीबोगरीब दावा किया जा रहा है. इस मंदिर में एक चमत्कारी ‘पेन’ का विज्ञापन किया जा रहा है जो छात्रों को परीक्षा में सफलता दिलाएगा. गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन के पर्चे में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापुजी लिखा है, दावा कर रहा है कि हनुमान, सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में अलौकिक  क्षमता आ गई है .

इस पेन का मूल्य 1900 रुपए बताया गया है. साथ ही पर्चे में लिखा है कि अगर छात्र परीक्षा में फेल हो जाए तो पूरे पैसे वापस लौटा दिए जाएगे. इसमें एक बात यह भी है कि पेन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को कुछ जानकारियां देनी होती है जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हॉल टिकट की फोटोकॉपी और स्कूल या कॉलेज की आईडी शामिल है. अब ऐसे में इस अजीबोगरीब पेन को लेकर सोशल मीडिया में ट्वीट्स की बाढ़ सी आने लगी है.

About ashu

Check Also

महान अंतरिक्ष वैज्ञानिक यूआर राव का निधन

नई दिल्ली: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन अर्थात् के पूर्व प्रमुख उडुपी रामचंद्र राव का निधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *