Tuesday , April 23 2019
Home / खेल / पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत से पंगा नहीं लेंगे हरभजन, जाने कैसे……
http://khabarondemand.com/news/wp-content/uploads/2018/07/ss.jpeg
http://khabarondemand.com/news/wp-content/uploads/2018/07/ss.jpeg

पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत से पंगा नहीं लेंगे हरभजन, जाने कैसे……

नई दिल्ली- श्रीसंत की यह फोटो देखकर हर कोई हैरत में है. श्रीसंत इन दिनों जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसकी वजह से उन्होंने जबरदस्त बॉडी बना ली है. श्रीसंत के बाइसेप्स, शोल्डर, चेस्ट और सिक्स पैक्स  देखकर हर कोई हैरान है. इसके लिए वह हर दिन घंटों जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और दागी क्रिकेटर एस श्रीसंत इस बार किसी विवाद की बजाय किसी और कारण से सुर्खियों में हैं. 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद आजीवन प्रतिबंध झेल रहे श्रीसंत की एक फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

श्रीसंत फिल्मों में भी हाथ आजमा रहे हैं. वह बॉलिवुड में एंट्री भी कर चुके हैं. इससे पहले वह साउथ की फिल्म में काम कर चुके हैं. यह बदला रूप उन्होंने अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म ‘केम्पेगोडा 2’ के लिए किया है.

लोग श्रीसंत की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हरभजन के साथ उनकी लड़ाई के बाद रोते हुए उनकी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस चुटकी ले रहे हैं कि अब हरभजन श्रीसंत से पंगा नहीं लेंगे.

आपको बता दें साल 2008 में हरभजन सिंह और श्रीसंत के बीच मैदान पर हुआ झगड़ा आईपीएल के अब तक के इतिहास में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 87, वनडे में 75 और टी-20 में 7 विकेट हासिल किए.

About Amit Kumar

Check Also

रामनारायण यादव मेमोरियल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता बरही: रामनारायण यादव मेमोरियल महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का …