Wednesday , April 24 2019
Home / मनोरंजन / हिंदी फिल्म ‘ज़ोहराबाई ‘ का मुहूर्त संपन्न

हिंदी फिल्म ‘ज़ोहराबाई ‘ का मुहूर्त संपन्न

पिछले दिनों मुम्बई में अंधेरी पश्चिम स्थित कंट्री क्लब में हिंदी फिल्म ‘ ज़ोहराबाई ‘ का मुहूर्त संपन्न हुआ । इस फ़िल्म का लेखन व निर्देशन उदय सेनापति करने जा रहे हैं ।
उन्होंने बताया कि फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी जिसमें एक तवायफ ज़ोहराबाई की संघर्ष का चित्रण किया जाएगा । कहानी में उसकी शून्य से लेकर शिखर तक पहुंचने का सफर है साथ ही महिलाओं का संघर्ष भी दर्शाया जाएगा । ज़ोहराबाई का मुख्य किरदार मेघा सक्सेना निभाने जा रही है , उनके अलावा चुनौती बंसल , काजल सिंह , मनजीत गिल , रेणुका कपूर,अंशु शर्मा और अंदी शर्मा भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे । मुहूर्त के अवसर पर सभी महिला कलाकार पारंपरिक मुस्लिम परिधान में उपस्थित रही ।


ज़ोहराबाई का निर्माण सिनेक्राफ्ट मेकर्स प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत किया जा रहा हैl
फ़िल्म के लिए पटकथा व संवाद प्रेम सागर सिंह ने लिखा हैं तथा संगीतकार तरुण भल्ला ने गुल सक्सेना व रत्ना दास की आवाज़ में गाने भी रिकॉर्ड किया है ।


मुहूर्त कार्यक्रम में बॉलीवुड के कॉमेडियन सुनील पाल , अली खान , कमाल खान , लोकेश तिलकधारी , बनवारी झोल के साथ आर आर यु सिंह ( उपाध्यक्ष भाजपा मुम्बई ) , कैलाश वर्मा ( सेंसर बोर्ड सदस्त ) और आर पी सिंह ( अध्यक्ष अखंड राजपुताना ) की उपस्थिति प्रमुख रही ।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …