Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / हिंदी फिल्म “पग्लेआजम” का फर्स्ट लुक लॉन्च

हिंदी फिल्म “पग्लेआजम” का फर्स्ट लुक लॉन्च

 

हजारों लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट और सिटी ने यह साबित कर दिया कि अगर आपकी मेहनत सच्चे दिल से हो तो दुनिया एक ना एक दिन आपको हाथों हाथ जरूर लेती हैं,जी हां मौका था दिल्ली द्वारका सेक्टर 23 प्रोग्रेसिव क्लब में आयोजित अभिनेता और निर्माता आदित्य प्रताप सिंह द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फिल्म “पग्लेआजम” के फर्स्ट लुक लॉन्चिंग का जिसका आयोजन नॉमिनेट पिक्चर्स और आदिशक्ति फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से किया था।

इस मौके पर हजारों की संख्या में दर्शकों के उत्साह ने यह साबित कर दिया कि फिल्म “पग्लेआजम” आने वाले दिनों में एक अलग ही कीर्तिमान स्थापित करेगी l फिल्म के निर्माता और अभिनेता आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि मुझे दिल्ली के लोगों का इतना प्यार मिलेगा इस बात का मुझे अंदाजा नहीं था,मैं शुक्रगुजार हूं नॉमिनेट पिक्चर्स और आदिशक्ति फाउंडेशन का जिन्होंने मुझे आमंत्रित किया,जो उत्तर भारत के साथ-साथ दिल्ली के विकास में अपना उत्कृष्ट योगदान दे रही हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म निर्माण कंपनी ए.पी.एस एंटरटेनमेंट आगे भी अच्छी फिल्मों का निर्माण करते रहेगी, “पगलेआजम” संभवत नए वर्ष के फरवरी माह तक रिलीज हो जाएगी और फरवरी माह से ही उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी जो एक सस्पेंस थ्रिलर स्टोरी है।

इस मौके पर राजकुमारी दिव्या कुमारी एमएलए राजस्थान,संजीव अरोरा सदस्य टेलीकॉम एडवाइजरी बोर्ड,दिल्ली डीसीपी मि. एन्टो,कीर्ति काले अंतरराष्ट्रीय कवियत्री,एसीपी राजेंद्र सिंह दिल्ली पुलिस,डॉ भगत,सूरजभान कटारिया, राजेश झा,अतिराज सिंह,श्वेता श्रीवास्तव कमलजीत सहरावत,राजेश शर्मा आदि मौजूद थे।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …