Wednesday , December 19 2018
Home / मनोरंजन / एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर बेस्ड ‘होटल मिलन’की टीम ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर बेस्ड ‘होटल मिलन’की टीम ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

   अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘होटल मिलन’, जो 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है, के प्रमोशन के सिलसिले में डायरेक्टर निर्देशक विशाल मिश्रा फिल्म की अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा के साथ दिल्ली पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए विशाल और मालवी ने अपनी फिल्म के बारे में मीडिया के साथ विवरण एवं इसकी विशिष्टता साझा की।

   यह फिल्म राइट विंग लोगों द्वारा विशेष रूप से उत्तर प्रदेश में रोमियो विरोधी विरोधी और नैतिक पुलिस पर आधारित है। होटल मिलान में प्रमुख भूमिकाओं में अभिनेता कुणाल रॉय कपूर, करिश्मा शर्मा, ज़ीशन क्वाद्री, जयदीप अहलावत, राजेश शर्मा और जाकिर हुसैन भी हैं। बता दें कि रिलीज से पहले यह फिल्म उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंटी रोमियो स्क्वॉयड से पूछताछ के लिए विवादों में भी रही है।

सीबीएफसी ने यू/ए प्रमाणीकरण के लिए 15 कटौती की पेशकश की, लेकिन सीबीएफसी ने प्रमाण पत्र की पेशकश करते हुए केवल एक विशेष दृश्य को काटने पर जोर दिया, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर आते हैं।

  लेकिन, सभी बाधाओं और विवादों को साफ करते हुए फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार है। संजय संकला द्वारा संपादित और एडी फिल्म्स के बैनर के तहत बनी ‘होटल मिलन’ की स्टोरी कुणाल रॉय कपूर के किरदार विपुल के चारों ओर घूमती है।

फिल्म में विपुल की प्रेमिका शाहीन के तौर पर करिश्मा शर्मा,विपुल के दोस्त सौरभ के किरदार में ज़ीशन क्वाद्री, जबकि उनकी प्रेमिका के किरदार में मालवी मल्होत्रा नजर आएंगी। डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने कहा कि कानपुर के दो लवर्स पर बेस्ड मेरी फिल्म दर्शकों को हंसाएगी, रुलाएगी और खूब मस्ती कराएगी। फिल्म में उत्तर प्रदेश सरकार के एंटी रोमियो स्क्वॉयड की सक्रियता भी बड़े पर्दे पर दिखेगी। विशाल मिश्रा ने बताया कि ‘होटल मिलन’कानपुर के दो लवर्स पर बेस्ड है। लड़का और लड़की अकेले में बातचीत के लिए होटल या पार्क ढूंढते हैं, लेकिन उन्हें हर जगह परेशान किया जाता है। आखिर सब जगह से हारकर वे खुद का एक होटल बना लेते हैं। होटल का नाम रखा जता है ‘होटल मिलन’। इस होटल में प्रेमी जोड़े अकेले में बातचीत करने आया करते हैं और घंटे के हिसाब से फीस चुकाते हैं। एक दिन होटल पर रेड पड़ती है, जिसके बाद इस मामले पर पॉलिटिक्स होने लगती है। यानी,फिल्म में कॉमेडी है, सस्पेंस है और जबरदस्त फाइट सींस भी दिखाई देंगे।

About Web Team

Check Also

जीरो” में दिखेगी शाहरुख खान और जीशान अयूब की दिल छू लेने वाली दोस्ती

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और जीशान अयूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *