Friday , May 25 2018
Home / देश / बिग बॉस-10 के फिनाले में पहुंचेंगे बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन!

बिग बॉस-10 के फिनाले में पहुंचेंगे बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन!

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 10 का फिनाले नजदीक है। दर्शकों में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने की होड़ लगी हुई है और अभी तक यह बिलकुल भी साफ नहीं है कि कौन सा कंटेस्टेंट शो में बाजी मारने जा रहा है। फिनाले में कौन सा कंटेस्टेंट जीतेगा यह कहना मुश्किल है लेकिन अगर खबरों की मानें तो बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का फिनाले में पहुंचना तय है। हाल ही में ऋतिक की फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो का हिस्सा बन सकते हैं।

फिनाले में बानी जे, मनवीर गुज्जर, लोपामुद्रा राऊत और मनु पंजाबी पहुंचे हैं। बिग बॉस के खिताब के लिए इन चारों के बीच मुकाबला है। खबरों की मानें तो शो के फिनाले में अब तक घर से बाहर निकाले जा चुके सभी कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे।

ऋतिक रोशन शो पर परफॉर्म करेंगे या नहीं यह अब तक साफ नहीं है। बुधवार को राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में रईस की टीम की आलोचना की थी। उनका कहना था कि रईस की तुलना में हमें कम स्क्रिन मिली हैं। इससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर निश्चित रूप से प्रभाव पड़ना लाजिमी है।

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की कमाई के बारे में बात करें तो काबिल को पीछे छोड़ते हुए रईस काफी आगे निकल गई है।

काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है।

काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा। फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं।

About Anand kumar chauhan

A young and sharp journalist from New Delhi

Check Also

हवाई सफर के दौरान मोबाइल इस्तेमाल को मंजूरी, लोकपाल का भी होगा गठन

दूरसंचार आयोग ने उड़ान के दौरान मोबाइल सेवा ‘कनेक्टिविटी’ को मंगलवार को सशर्त मंजूरी दे …