Thursday , March 21 2019
Home / मजेदार / फरीदाबाद में शुरू हुआ स्वाद जायके का

फरीदाबाद में शुरू हुआ स्वाद जायके का

 

फरवरी की इस रूमानी सर्दी के बीच दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद में शुरू हुआ है जुरिक्स इवेंट कम्पनी के सौजन्य से फ़ूड फेस्टिवल फ्यूज़न 2019 जिसके अंर्तगत फ़ूड फेस्टिवल में तरह तरह के व्यंजनों के स्टाल लगे है और हर जायके के हर स्वाद को इस फूड फेस्टिवस्ल में परोसने की कोशिश की गई है।

ताकि ज्यादा से ज्यादा फरीदाबाद और आसपास के लोग इस मैले में आये और यहाँ आकर इन लज़ीज व्यंजनों का लुत्फ उठाये।फ्यूज़न फेस्ट 2019 को तैयार किया है और इसके मुख्य सूत्रधार है संजय गेरा जी की वर्तमान में जुरिक्स इवेंट्स कम्पनी के सीईओ भी है

संजय गेरा जी का कहना है की उन्होंने और उनकी टीम ने कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद इस फ्यूज़न फेस्ट को तैयार किया है और अभी ये दर्शको के लिये खुला है।

फरीदाबाद शहर अपने आपमे ही एक मिसाल रखता है यहाँ के लोगो के खाने पीने के शौक को देखकर ही इस फ्यूज़न फेस्ट को चार दिन के लिये खोला गया है।

ताकि खाने पीने के शौकीन लोगो को हर स्वाद के हर जायके का मज़ा लेने का मौका मिले यहाँ पर लगे हर फूड स्टाल का अपना ही एक अलग और जबदरस्त स्वाद है।

अगर आप भी इस फ्यूज़न फेस्ट का मज़ा लेना चाहते है तो समय निकालकर एक बार इस फ़ूड मैले में जरूर जाये और अपने आपको और अपने पार्टनर को 22 से 23 फरवरी के बीच यहाँ चलने के लिये जरूर कहे क्यूंकि ये जुरिक्स इवेंट्स कम्पनी का फ्यूज़न फ़ूड फेस्ट स्वाद ज़ायके का एक बार निकल गया तो फिर नही मिलेगा
।प्रेस सम्मेलन वी लाइव इंडिया से दिलजीत सिंह डोगरा आयोजित हुई।

About MD MUZAMMIL

Check Also

Samjhauta Blast Case

Swami Aseemanand Acquitted Samjhauta Blast Case: समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद समेत चार आरोपी बरी

हरियाणा के पंचकुला में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने समझौता ब्लास्ट के आरोपी स्वामी असीमानंद, …