Monday , December 17 2018
Home / क्राइम / दिल्ली के इन जगहों में होती है सबसे जादा चोरियाँ

दिल्ली के इन जगहों में होती है सबसे जादा चोरियाँ

बनी चोरों की गढ़.
दिनदहाड़े करते हैं फोन छीनाझपटी.
पुलिस के सामने बेखौफ नज़र आते हैं चोर.
नई दिल्ली(आकाश रबीन्द्र शुक्ला):ऐसे तो देश की राजधानी दिल्ली में कई जगह हैं जहां चोरी की वारदात हमेशा सामने आती रहती है लेकिन उनमें से कुछ खास जगह जैसे- शास्त्री पार्क,सीलमपुर, दिलशाद गार्डन,पंजाबी बाग़, रोहिणी,फ्रेंड्स कॉलोनी आदि ऐसी जगह हैं जहां हमेशा छीनाझपटी की खबर बराबर आती रहती है.
अगर आप शास्त्री पार्क के इलाके से जा रहें है तो अपना फोन और और कीमती सामान को बाहर न निकाले वरना आप चोरों के चंगुल में आ सकते हैं.
कुछ लोगों की मानें तो यहाँ खड़े युवक फोन झपटकर अंदर गलियों में भागते हैं और पीछा करने पर चाकू भी मार देते हैं.
इसको शिकायत पुलिस में कई बार दर्ज कराई जा चुकी है लेकिन दिल्ली पुलिस का ध्यान इसपर बिल्कुल नही यही वजह है चोर बेखौफ होकर घूमते हैं और मौका पाते ही फोन लेकर निकल जाते हैं.

बनी चोरों की गढ़. दिनदहाड़े करते हैं फोन छीनाझपटी. पुलिस के सामने बेखौफ नज़र आते हैं चोर. नई दिल्ली(आकाश रबीन्द्र शुक्ला):ऐसे तो देश की राजधानी दिल्ली में कई जगह हैं जहां चोरी की वारदात हमेशा सामने आती रहती है लेकिन उनमें से कुछ खास जगह जैसे- शास्त्री पार्क,सीलमपुर, दिलशाद गार्डन,पंजाबी बाग़, रोहिणी,फ्रेंड्स कॉलोनी आदि ऐसी जगह हैं जहां हमेशा छीनाझपटी की खबर बराबर आती रहती है. अगर आप शास्त्री पार्क के इलाके से जा रहें है तो अपना फोन और और कीमती सामान को बाहर न निकाले वरना आप चोरों के चंगुल में आ सकते हैं. कुछ लोगों की मानें…

User Rating: 4.7 ( 2 votes)

About आकाश रबीन्द्र शुक्ला

Producer at Zee Media and Young journalist at www.khabarondemand.com

Check Also

पहली बार AMU में लड़कियां खेलती नजर आएंगी यह खेल

1920 में रखी गई एएमयू(AMU) की नींव के पूरे 100 वर्ष बाद इस शौक्षिक संस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *