Friday , February 22 2019
Home / टेक्नोलॉजी / मंदी के दौर में भी कैसे प्रगति कर सकते है व्यापारिक उद्योग

मंदी के दौर में भी कैसे प्रगति कर सकते है व्यापारिक उद्योग

जैसे की सब जानते है की फ़िलहाल जिस स्थिति से व्यापार उद्योग गुज़र रहा है, उसमे व्यापार का टिकना बहुत मुश्किल हो गया है. उसे ध्यान में रखते हुए व्यापारियों की मदद करने के उद्देश्य से वीनस डिटेक्टिव ने हाल ही में दिल्ली स्तिथ होटल हंस में एक वर्कशॉप का आयोजन किया. जिसमे वर्कशॉप में मौजूद सभी कारोबारी लोगों को कई नए तरीको के बारे में बताया गया जिनसे वे न तो सिर्फ अपने कारोबार को बचा सकते है बल्कि सफलता पूर्वक बढ़ा भी सकते है.

यह कार्यक्रम व्यापारिक नेताओं और डेवलपर्स के लिए चुनौतीपूर्ण व्यवसायों के लिए रखा गया जो अपने संगठनों को बनाने के इरादे से हैं. धोखाधड़ी मुक्त व्यवसाय करने के लिए खुफिया तरीको के बारे में भी बताया गया इस वर्कशॉप में.

कार्यक्रम में अाक्रिती खत्री, जो की वीनस डिटेक्टिव एजेंसी की संस्थापक है ने सभी व्यापारियों के प्रश्नों का उत्तर दिया.अाक्रिती सबसे सफल उद्यमी में से एक है, जिन्हे दिल्ली एनसीआर में स्थित सर्वश्रेष्ठ महिला अन्वेषक मन गया है.

वर्कशॉप में मौजूद सभी व्यापारियों ने बढ़ चढ़ कर हर कार्य में हिस्सा लिया एवं जाते जाते अपनी ख़ुशी भी प्रकट की.

About RITESH KUMAR

Check Also

तूफानी दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं को सुने

विकाश कुमार (बिसनुटीकर)  लोकप्रिय विधायक राजकुमार यादव ने तिसरी के कर्णपुरा, कानिचिहार,गोलगो, मनसाडीह,दुलियाकरम,दानोखुट्टा,जमामोसहित कई गांवों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *