Thursday , January 24 2019
Home / लेटेस्ट न्यूज / जन अधिकार महिला परिषद की राजभवन मार्च

जन अधिकार महिला परिषद की राजभवन मार्च

पटना (बिहार):- जन अधिकार पार्टी (लो.) के महिला प्रकोष्ठ जन अधिकार महिला परिषद ने गर्दनीबाग धरना स्थल से राजभवन मार्च निकाला की थोड़ी देर आगे बढ़ा कि इसे रोक दिया गया। और महिलाओं के साथ लाठीचार्ज दुर्व्यवहार किया गया। पुलिसिया  ने लड़कियों का कपड़ा भी फाड़ दिया।

जिससे गुस्साए महिलाओं ने सरकार विरोधी नारे भी लगाए। जन अधिकार महिला परिषद ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न के खिलाफ और समाज कल्याण मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर राजभवन मार्च का आयोजन किया था।

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक माननीय सांसद पप्पू यादव जी के नेतृत्व में यह आयोजन किया गया था। बिहार सरकार की नाकामी के कारण महिलाओं के साथ बर्बरतापूर्वक व्यवहार किया गया है। जिसको देखते हुए सांसद जी ने खुद को नहीं समझा पाए। धरना स्थल पर ही फूट-फूट कर रोने लगे। सांसद जी का कहना था कि अब इस लोकतंत्र में कोई सुरक्षित नहीं है।जो कि लगातार बलात्कार योनशोषण बहन बेटियों के साथ किया जा रहा है। यहां तक की पुलिस के द्वारा कपड़ा करवाया फरबाया जा रहा है।

जिसको लेकर माननीय सांसद रंजीता रंजन जी ने लोकसभा में इसकी आवाज उठाई और उनका कहना है कि इस लड़ाई को लगातार हम अंतिम मुकाम पर पहुंचाने का काम करेंगे। सांसद जी आज विपक्षी पार्टियों पर भी बरसे हैं। कहना है कि जिन बलात्कारियों को पर मुकदमा चल रहा है। उनको आप PA बनाए रखे हैं। सत्ताधारी ने बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है। आखिर क्यों कब तक आप लोग ऐसे करते रहेंगे हम चुप बैठने वाले नहीं हैं।

ADC हिमांशु तिवारी को ज्ञापन  सोपा गया जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी रघुपति बाबू,एजाज अहमद,राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता राघवेंद्र कुशवाहा,ज्योति,प्रीति साहा,प्रिया राज,वंदना आदि ने दिया।

About Binay Kumar Yadav

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *