Thursday , September 20 2018
Home / क्राइम / जनपद बस्ती /विद्युत विभाग की लापरवाही से क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत

जनपद बस्ती /विद्युत विभाग की लापरवाही से क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत

रिपोर्टर: के.के. त्रिपाठी

बस्ती (के.के. त्रिपाठी): बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र के तिनहरी गांव में गुरुवार रात लगभग एक बजे घरों में अचानक 11 हजार वोल्ट का करंट उतर आया। चपेट में आए बीडीसी संजय (36) की मौत हो गई। 22 घरों के इस पुरवे में ज्यादातर घरों के पंखें, चार्जर व अन्य बिजली के उपकरण फुंक गए हैं।

ग्रामीणों का कहना है रात एक बजे बिजली आई तो अचानक घरों में लगे उपकरण फुंकने लगे। बीडीसी संजय पंखा ऑन करने के लिए उठे और उन्होंने जैसे ही स्विच बोर्ड पर हाथ लगाया, उसी से चिपक गए। थोड़ी देर बाद वह पीछे की ओर गिरे तो सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोट लगी। परिजन ऑनन-फानन में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि जब घरों में लगे उपकरण फंुकने लगे तो पूरे गांव में खौफ फैल गया। कुछ लोगों ने इसकी सूचना बिजली कर्मियों को दी। सूचना पर बिजली की आपूर्ति रोकी गई। बताया जा रहा है कि बिजली के खंभे का एक तार टूटकर दूसरे तार पर आ गिरा था, जिस कारण यह हादसा हुआ है।

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

दिल के मरीजों के लिए खतरनाक है डिप्रेशन, जानिये क्या हैं खतरे

नई दिल्ली:  दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कहा है कि दिल की बीमारियों और अवसाद और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *