Sunday , February 24 2019
Home / धर्म-कर्म / जायसवाल समिति बुंडू ने ईलाज के लिए किया आर्थिक सहयोग

जायसवाल समिति बुंडू ने ईलाज के लिए किया आर्थिक सहयोग

जायसवाल समिति बुंडू ने ईलाज के लिए किया आर्थिक सहयोग

बुंडू से संजोग भगत

पैसे के अभाव के कारण नहीं हो पा रहा इलाज, मदद की आस लगाए बैठे हैं ,परिजन,

बुंडू थाना क्षेत्र के ताऊ निवासी राजेश महतो के पुत्र अजय महतो (19) का 30 अप्रैल को रांची रिंगरोड में सड़क दुर्घटना हो गया था।

अजय के सिर और दाहिना पैर पर काफ़ी चोटें आईं थी। साथ ही कंधा भी टूट गया था ,सिर और कंधा का इलाज तो हो गया मगर पैर का इलाज अभी तक चल रहा है, राजेश महतो ने बताया कि डॉक्टरों का कहना है कि पैर का एक हड्डी टूट कर कहीं गिर गया था। जिस कारण पैर अभी तक ठीक नहीं हो पाया है।

राजेश महतो अब तक पांच लाख रूपये खर्च कर चुके हैं। अब उनके पास अपने बेटे का ईलाज करने के लिए रूपये नही है, राजेश महतो जायसवाल समिति बुंडू से अपने बेटे के इलाज के लिए सहयोग मांगा।
जिसके बाद मंगलवार को जायसवाल समिति बुंडू की ओर से अजय महतो के इलाज हेतु पंद्रह हजार एक रूपये का सहयोग राशि दिया गया। तथा डॉक्टरों से बेहतर इलाज के लिए बात की जा रही है। समिति ने अजय महतो को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की ।

मौके पर जायसवाल समिति से

अध्यक्ष रितेश कुमार जायसवाल, सचिव दीपक जायसवाल, सुनील कुमार जायसवाल (बुंडू नपं उपाध्यक्ष), अगस्त कुमार भगत, सुमित जायसवाल, गुड्डू जायसवाल, पंकज जायसवाल, पंकज चौधरी, संजय जायसवाल (छुटवा), संजोग भगत इत्यादि मौजूद थें।

About Pankaj Mistri

Check Also

Bhai Dooj 2018

Bhai Dooj 2018: इस विधि से करें भाई का तिलक, ये है शुभ मुहूर्त

पांच दिनों तक चलने वाले दिवाली (Diwali 2018) जश्न के सबसे आखिरी यानी पांचवें दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *