Thursday , January 24 2019
Home / मनोरंजन / जिमी शिरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे

जिमी शिरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे

फिल्में भावनाओं के चित्रण के बारे में हैं और जब दर्शक फिल्मों में दिखाई गई भावनाओं को महसूस करते हैं, और फिर यह फिल्म के निर्देशक के लिए एक सफलता है। इन दिनों, कई बायोपिक्स कुछ प्रमुख व्यक्तित्वों से बने हैं। पंजाबी फिल्म उद्योग में भी, फिल्म निर्माता फिल्म की शैलियों के साथ प्रयोग कर रहे हैं, उनमें से एक बायोपिक है। अब एक नई बायोपिक है जिसे दर्शक जल्द ही देखेंगे। और यह एसपी चौहान के अलावा और किसी के जीवन पर नहीं है।

ऐस अभिनेता जिमी शिरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मनोज ओझा करेंगे। फिल्म को बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मनोज ओझा ने कहा, “जब हम फिल्म बना रहे थे, तो मुझे डर था कि लोगों को एक आम आदमी के जीवन के बारे में जानने में दिलचस्पी न हो। लेकिन अभिनेताओं, निर्माताओं और फिल्म की पूरी टीम के समर्थन और प्रोत्साहन से मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का साहस मिला। ”

हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर भव्य स्तर पर लॉन्च किया गया था। और जिमी शिरगिल, युविका चौधरी, यशपाल शर्मा ने अपनी उपस्थिति के साथ इस अवसर को प्राप्त किया। ट्रेलर लॉन्च में बिरादरी के कई दिग्गज शामिल हुए। इक्का गायक सोनू निगम के प्रदर्शन से कार्यक्रम को विशेष बनाया गया था। उन्होंने अपनी भावपूर्ण और मधुर आवाज से दर्शकों का मनोरंजन किया। तब यह संगीतमय शाम सुपरहिट हुई जब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की गायिका क्वीन मिस पूजा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

फिल्म के मुख्य नायक के रूप में काम करने के बारे में बात करते हुए जिमी शिरगिल ने कहा, “उद्योग पहले की तरह बढ़ रहा है, सिनेमा का विकास आसमान को छू रहा है और इस बिरादरी में काम करने का सबसे अच्छा समय है। मैं ईश्वर का आभारी हूं कि मैंने इस बड़े प्रोजेक्ट को बनाने के लिए सभी तार खींचने में कामयाबी हासिल की। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह फिल्म ‘एस.पी. चौहान- ए स्ट्रगलिंग मैन’ दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री युविका चौधरी ने कहा, “अभिनय मेरा पहला प्यार था। इसलिए मैं अपने स्तर पर पूरी कोशिश करता हूं कि फिल्म को सफल बनाने में अपना सारा प्रयास लगा दूं। पूरी टीम ने एक साथ काम किया और जिस प्रतिक्रिया की हम उम्मीद कर रहे हैं वह अद्भुत है। इस तरह की प्रतिक्रिया हमेशा फिल्म निर्माताओं के कुछ नए प्रयोग करने के आत्मविश्वास को बढ़ाती है। मैं हरियाणा के सीएम श्री खट्टर की मौजूदगी का बहुत आभारी हूं और उनका शुक्रगुजार हूं कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होने में कामयाब रहे।

About MD MUZAMMIL

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *