Saturday , July 22 2017
Home / करियर / सेक्स पार्टनर के पद पर वैकेंसी, पर इतनी देर तक टिके रहने की है शर्त

सेक्स पार्टनर के पद पर वैकेंसी, पर इतनी देर तक टिके रहने की है शर्त

लंदन। हिंदुस्तान में सेक्स जैसे विषय को लोग संकीर्ण मानते हैं। पर विदेशों में सेक्स को लेकर अलग अलग धारणा है जहां पर लोग खुल के सेक्स की बात करतें हैं। तभी तो वो अपने सेक्स लाइफ से लेकर अपनी पसंद तक को भी खुलकर जाहिर करते हैं। ऐसे में एक महिला ने विज्ञापन दिया है कि उसे सेक्स पार्टनर की जरुरत है। पर इसके साथ ही उसने एक शर्त भी रखी है।

जी हां, महिला की शर्त है कि उसे वो ही सेक्स पार्टनर के तौर पर स्वीकार्य होगा, जो कम से कम 90 मिनट तक उसके साथ सेक्स कर सके।

ये मामला ब्रिटेन का है। यहां एक महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया है। इस 45 साल की महिला का नाम स्टेसी है और इन्हें अब तलाश है ऐसे मर्द की जो इनके साथ 1 घंटे 30 मिनट तक सेक्स कर सके।

वेबसाइट की खबर के अनुसार इस महिला की आपत्ति है यह है कि उसके पति के पास सेक्स करने का टाइम नही है। इसीलिए उसने बकायदा पेपर में विज्ञापन देकर इस बात को कहा है। इस महिला को जरूरत है ऐसे आदमी की जो उसे खुश कर

स्टेसी के इस विज्ञापन के बाद भारी संख्या में लोगों ने अपनी इच्छा को जाहिर किया और उसपर कमेन्ट भी किया। महिला का कहना है उसके पति अपना काम करेंगे और उसे खुश करने वाले मर्द के साथ वो अपने बेडरूम में एन्जॉय करेंगी।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

कभी आपने देखे हैं ऐसे अजीबो-गरीब घर!

नई दिल्ली। हर परिवार का एक सपना होता है की उनका एक प्यारा सा घर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *