Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / 1911 है जॉन अब्राहम का ड्रीम प्रोजेक्ट, निखिल करेंगे निर्देशन

1911 है जॉन अब्राहम का ड्रीम प्रोजेक्ट, निखिल करेंगे निर्देशन

मद्रास कैफे, परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी कामयाब फिल्में देने के बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम “1911” में काम करने को तैयार हैं. उनके इस प्रोजेक्ट का निर्देशन निखिल आडवाणी करेंगे. एक बयान में निखिल ने कहा, “यह उनके लिए सम्मान की बात है कि अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने उन्हें ‘1911’ के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है.”

 

यह फिल्म भारतीय खेल इतिहास की एक एेतिहासिक घटना पर आधारित है. निखिल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “जॉन अब्राहम ने मुझे ‘1911’ की जिम्मेदारी सौंपी है जो मेरे लिए सम्मान की बात है. वास्तव में हमारे देश के इतिहास की एक एतिहासिक घटना की एक प्रेरणादायक कहानी.”

जॉन ने इस फिल्म के लिए निखिल की “एम्मे एंटरटेंमेंट” और भूषण कुमार की “टी-सीरीज” के साथ हाथ मिलाया है. निखिल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए जॉन ने कहा, “यह मेरे लिए सम्मान की बात है.”

 

‘1911’ जॉन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो खुद भी एक फुटबॉल प्रेमी हैं. जॉन ने बताया था कि उनकी यह फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी है. उनके नेतृत्व में मोहन बागान ने 1911 में आईएफए शील्ड फाइनल में शिरकत की थी और प्रतियोगिता जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी.

बीते द‍िनों जॉन अब्राहम की फिल्मों ने बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में र‍ियल स्टोरी पर नया प्रोजेक्ट का होना एक बार फिर हिट होने के संकेत दे रहा है.

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …