Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / इस खास गिफ्ट के साथ गेस्ट को मिलेगा कपिल-गिन्नी की शादी का कार्ड

इस खास गिफ्ट के साथ गेस्ट को मिलेगा कपिल-गिन्नी की शादी का कार्ड

इन दिनों शादियों के सीजन में जहां दिपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं वहीं कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा भी 12 दिसंबर को अपने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेंगे। फिलहाल कपिल और गिन्नी के शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आई है जो बेहद खूबसूरत है। शादी का कार्यक्रम रविवार 2 दिसंबर से शुरू हो जाएगा। सबसे पहले अखंड पाठ होगा और उसके बाद शादी की अन्य रस्में पूरी की जाएंगी।

kapil

कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड गोल्डन और क्रीम रंग का है। शादी के कार्ड के साथ ही कपिल ने हर किसी को चार तरह की मिठाइयां भी भिजवाई है। यहां देखें तस्वीरें।

kapil

kapil

वर्क फ्रंट की बात करें तो शादी के बाद अपने नए शो में दिखाई देंगे। कपिल के शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को सोनी टीवी ने ट्विटर पर जारी किया। इसमें समाज के हर वर्ग और पीढ़ी के लोगों को साथ बैठकर शो का लुत्फ उठाते दिखाया गया है। यहां देखें टीजर।

कपिल ने अपने करियर में आसमान की बुलंदियों को छुआ लेकिन कुछ समय बाद कपिल को बुरे वक्त से भी गुजरना पड़ा। फिलहाल कपिल दोबार से उसी हर्षो उल्लास के साथ लौटे हैं।

 

कुछ दिनों पहले कपिल बिग बी के फेमस शो केबीसी में पहुंचे थें जहां शो के दौरान अमिताभ ने कपिल से पूछा कि ‘सुना है आप शादी करने जा रहे हैं?’ जिसके बाद कपिल ने अपनी शादी के लिए बिग बी को आमंत्रित किया। साथ ही कपिल ने बिग बी से एक गुरुमंत्र भी मांगा। उन्होंने कहा कि ‘आपकी थोड़ी राय चाहिए थी, कि बीवी गिन्नी को खुश रखने के लिए कोई गुरुमंत्र बता दें।

बात की जाए कपिल की शादी की तो, कपिल ने कहा कि हम इस शादी समारोह को एकदम सादा रखना चाहते थे, लेकिन चूंकी गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए उनके परिवार के लोग इसे धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …