Wednesday , April 24 2019
Home / मनोरंजन / फ़िल्म “केदारनाथ” देखने के बाद, मन में  “केदारनाथ” जाने की जाग उठेगी इच्छा

फ़िल्म “केदारनाथ” देखने के बाद, मन में  “केदारनाथ” जाने की जाग उठेगी इच्छा

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित “केदारनाथ” ने अपने ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों के साथ दर्शकों के दिलों में घर कर लिया है।

फ़िल्म और ख़ासकर पहले गीत “नमो नमो” में केदारनाथ शहर को इतनी खूबसूरती से दर्शाया गया है कि जिसे देख कर आपके मन में भी केदारनाथ शहर घूमने की इच्छा जाग उठेगी।

निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म में केदारनाथ शहर की खूबसूरती को बेहद बारीकी से अपने कैमरे में कैद किया है, जो शहर का दौरा करने के लिए मन में इच्छा निर्माण करने के लिए काफ़ी है।

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म “केदारनाथ” एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।

फिल्म में, सुशांत एक हंसमुख और कड़ी मेहनत करने वाले मुस्लिम पिथू की भूमिका निबंधित कर रहे हैं, जो अपनी आजीविका के लिए भक्तों को अपनी पिथू पर बिठाकर केदारनाथ मंदिर ले जाते हैं, जबकि सारा एक चुलबुली हिंदू भक्त की भूमिका निभा रही है जो इस पिथू वाले से प्यार करने लगती है। फ़िल्म में उनके बीच पनपते प्यार को देखना दिलचस्प होगा, जाति बाधाओं के बीच फ़सा उनका प्यार अंततः 2013 में आई राज्य को प्रभावित कर देने वाली विनाशकारी उत्तराखंड बाढ़ का शिकार हो जाता है।

केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …