Wednesday , December 19 2018
Home / मनोरंजन / अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने केदारनाथ के स्थानीय बाजारों से की शॉपिंग

अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने केदारनाथ के स्थानीय बाजारों से की शॉपिंग

अभिषेक कपूर ऐसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है जो बहुत रियल होती हैं। न केवल कहानियां बल्कि बोली, वेशभूषा और स्थानों में भी वास्तविकता बनाये रखने की पूरी कोशिश करते है।
सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ में पिट्ठू का किरदार निभा रहे है जिसके लिए उन्होंने स्थानीय बाजारों में जाकर कपडे ख़रीदे ताकि वह अपने किरदार के वास्तविकता को बनाये रखे l
दर्शकों को फ़िल्म  कई दृश्य देखने मिलेंगे जहाँ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  केदारनाथ के आस-पास के स्थानीय बाजारों से खरीदे हुए कपड़े पहने हुए नज़र आएंगे।
भगवान शिव के धार्मिक स्थान पर जाने वाले भक्तों और यात्रियों के बीच तिलवाड़ा बाजार और अन्य स्थानीय बाजार बेहद लोकप्रिय हैं। निर्देशक और अभिनेता की जोड़ी ने एक दिन के लिए ऐसे ही कुछ बाजारों का दौरा किया और की पिट्ठू भूमिका निभा रहे अभिनेता सुशांत के लिए वेशभूषाओं को खरीदारी की।
केदारनाथ में सुशांत पिट्ठू की भूमिका निभा रहा, ऐसे में अभिनेता को असली पिट्ठू की तरह दिखाने के लिए अभिषेक ने सुनिश्चित किया कि उन्हें केवल रियल और स्थानीय रुझान वाले कपड़े खरीदने चाहिए।
अभिषेक कपूर ने कहा, “जब हम केदारनाथ में थे, हम स्थानीय बाजारों में गए और बहुत सारे कपड़े और कॉस्ट्यूम देखे। हमने उन बाजारों से कपड़े और कॉस्ट्यूम खरीदे जहां से असली पिथू अपने कपड़े खरीदते हैं। इसिलए वह अपने किरदार को अपनाने की कोशिश करने में सफ़ल रहे और फ़िल्म में कई सीक्वेंस के लिए कॉस्ट्यूम रिपीट भी किये गए है।”
फ़िल्म के टीज़र, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए तीन  गानों में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी की सिज़लिंग केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।
केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।
केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।
रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

About Web Team

Check Also

जीरो” में दिखेगी शाहरुख खान और जीशान अयूब की दिल छू लेने वाली दोस्ती

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और जीशान अयूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *