Friday , November 24 2017
Home / देश / केजरीवाल हुए बीमार,इलाज के लिए जायेंगे बेंगलुरु

केजरीवाल हुए बीमार,इलाज के लिए जायेंगे बेंगलुरु

नई दिल्ली: हमेशा अखबारों और टीवी चैनलों की सुर्खियों में रहने वाले आम आदमी पार्टी के सयोंजक दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल इस वक्त बीमार हो गये है| अभी हाल में ही हुए पंजाब और गोवा के चुनावो में काफी भागदौड़ के कारण अपने स्वास्थ को नही संभाल सके और बीमार हो गये .पंजाब और गोवा में पार्टी को जीत दिलाने के लिए उनके साथ उनके पार्टी के कई कार्यकर्ता लगातार प्रयासरत रहे हैं. पंजाब में शनिवार 4 फरवरी को वोटिंग के बाद अब अरविंद केजरीवाल कुछ समय अपने शरीर को देंगे. जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से अरविंद केजरीवाल को ब्लड शुगर (मधुमेह) की समस्या है. अब जानकारी मिली है कि उनका ब्लड शुगर लगातार खतरनाक स्तर पर बना हुआ है. उनके करीबियों का कहना है कि 300-450 के बीच ब्लड शुगर चल रहा है. पहले जहां दिन में एक बार इन्सुलिन लेते थे, आजकल 3 बार ले रहे हैं इसलिए अब 7 फरवरी से अरविंद केजरीवाल बेंगलुरु में नैचुरोपैथी से इलाज के लिए जाएंगे.

कुछ करीबियों का कहना है कि केजरीवाल ने अपने खाने-पीने की परवाह नही की बल्कि वो केवल चुनाव में ही लगे रहे जिसकी वजह से वो बीमार हो गये है .केजरीवाल हमेशा प्रधानमंत्री मोदी के विदेशी दौरों की बाते करते रहे है लेकिन अगर देखा जाये तो वो खुद भी दुसरे राज्यों में केवल राजनीति चमकाने जाते हैअब  ऐसे में किसी एक को कहना गलत होगा की वो देश के बाहर घुमने जाता है .

करीबियों का कहना है कि केजरीवाल एक बार फिर इलाज के लिए बेंगलुरु के जिंदल नेचुरोपैथी सेंटर में जाएंगे. यहां पर इनका इलाज 22 फरवरी तक चलेगा. गौरतलब है कि इससे पहले अगस्त में केजरीवाल बेंगलुरु में नारायणा हेल्थ सिटी मजूमदार शा मेडिकल सेंटर में खांसी का इलाज करवाने गए थे.

About आकाश रबीन्द्र शुक्ला

Producer at Zee Media and Young journalist at www.khabarondemand.com

Check Also

गुजरात चुनाव में साबित कर देंगे कौन ‘जबरदस्त नेता’ है और कौन ‘जबरदस्ती का नेता’: केशव प्रसाद मौर्य