Monday , March 25 2019
Home / देश / केरल बाढ़ में नष्ट हुए घरों के पुनर्निर्माण में मदद करेंगी जैकलीन फर्नांडिस!

केरल बाढ़ में नष्ट हुए घरों के पुनर्निर्माण में मदद करेंगी जैकलीन फर्नांडिस!

 

30 नवंबर को, जैकलीन फर्नांडीज अलुवा के लिए उड़ान भरेंगी जो कि केरल में कोच्चि शहर के उत्तरी उपनगर में स्थित है। इस दौरान अभिनेत्री अगस्त बाढ़ में नष्ट हुए घरों के पुनर्निर्माण में मदद करेंगी।

सूत्रों के मुताबिक,”अभिनेत्री थुरुथ और नदुवनूर का दौरा करेंगी, जो एक दूसरे से आधे घंटे की दूरी पर है।” अपनी यात्रा के दौरान, जैकलिन प्रभावित परिवारों के साथ बातचीत भी करेगी और पुनर्वास कार्यों के लिए अभिनेत्री पहले से ही 5 लाख रुपये का योगदान दे चुकी है। वह व्यक्तिगत दाताओं और निगमों को योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करके, राहत कार्य दल को 50 लाख रुपये से अधिक की धन राशि जुटाने में भी मदद कर रही है।”,सूत्रों ने आगे बताया।

जब जैकलीन से संपर्क किया गया तो अभिनेत्री ने कहा, “इस साल केरल के नागरिकों को इस कठिन स्थिति से गुज़रता देख कर वास्तव में दिल टूट गया था। बाढ़ भले ही खत्म हो गयी है, लेकिन सैकड़ों और हजारों लोगों के जीवन पर इसका असर अभी तक चल रहा है, इसने न केवल परिवारों को प्रभावित किया बल्कि घरों को भी नुकसान पहुंचाया है। “
अभिनेत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से राहत कार्यों में रुचि ले रही है। जैकी ने कहा, “मैं केरल के लोगों को उनके घरों का पुनर्निर्माण और वापस देने में मदद करना चाहती हूं।”

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …