Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / KGF के एक भव्य एक्शन सीक्वेंस के लिए २००० से अधिक लोगो ने किया काम

KGF के एक भव्य एक्शन सीक्वेंस के लिए २००० से अधिक लोगो ने किया काम

एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली बहुभाषी फ़िल्म ‘KGF’ वर्ष की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। विशाल स्तर पर बन रही इस फ़िल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 2000 लोगों को सीक्वेंस में शामिल किया गया ताकि इसे अधिक भव्य बनाया जा सके।दमदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, निर्माताओं ने फिल्म के इस सीक्वेंस के लिए माहौल बनाते हुए 30 दिनों की अवधि के लिए 2000 लोगों को नियुक्त किया था।एक्शन सीक्वेंस के बारे में निर्देशक ने कहा : गानों की तरह एक्शन सीक्वेंस भी आमतौर पर सेट पीस की तरह होते है। लेकिन KGF में एक्शन सीन सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में से एक हैं जो फ़िल्म के हीरो के भावनात्मक पहलू के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएंगे।  वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, एक्सेल एंटरटेनमेंट की KGF एक अवधि नाटक है जिसमें 80 के दशक से मुंबई और साथ ही साथ कर्नाटक की कोलार गोल्ड फील्ड को रीक्रिएट किया गया है।केजीएफ की स्वर्ण खानों के क्षेत्र में स्थापित, फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड की वृद्धि और सफ़र दिखाई जाएगी।  हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में मुख्य अभिनेता यश की दमदार परफॉर्मेंस और शानदार कहानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था
।KGF में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है।
यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, KGF प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित KGF के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।KGF एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है।

यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक KGF चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …