Sunday , February 24 2019
Home / मनोरंजन / बलम जी लव यू के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड
Dhoka Deti Hai

बलम जी लव यू के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी फिल्म बलम जी लव यू का गाना धोखा देती है, यूट्यूब पर छाया हुआ है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस गाने ने नया रिकॉर्ड बनाया है. इसे यूट्यूब पर अब तक 8.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.इस गाने को गाया है खेसाली लाल यादव और खुश्बू जैन ने. गाने के बोल लिखे हैं श्याम देहाती और ओम झा ने. इस गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री शानदार है. इस गाने की कामयाबी से खुश अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है.

 

 

View this post on Instagram

 

एक ऐतिहासिक क्षण….. आज मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, की मेरा भी नाम इतिहास में दर्ज हो गया, हालांकि मैं अपने आप को एक छोटी कलाकार और मेहनतकश मानती हूं फिर भी औरों की तरह मुझे भी तो खुशी होती है ना….. फिल्म.. “बलम जी आई लव यू”में मेरा शूट किया हुआ गाना खेसारी लाल यादव जी के साथ आज भोजपुरी इंडस्ट्रीज में एक इतिहास कायम कर दिया, आज तक किसी भी गाने को इतना व्यूज नहीं मिला था यह मुझे मालूम नहीं था, यह क्षण निश्चित अविस्मरणीय है, ऐतिहासिक है, सबसे पहले मैं शुक्रगुजार हूं अपने प्यारे दर्शकों का , जिनका आशीर्वाद मुझे भरपूर मिलता है दूसरा इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद रुंगटा जी और साथ ही साथ का जिनके बदौलत यह ऐतिहासिक क्षण मुझे गौरवान्वित कर गया….. विशेषकर में आभार प्रकट करती हूं मेरे फेवरेट डायरेक्टर प्रेमांशु सर का नमन करती हूं जिनकी वजह से मैंने यह गाना किया और दिल से धन्यवाद अर्पित करती हूं अपने प्यारे दर्शकों का🙏🙏 शुक्रगुजार हूं🙏🙏🙏🙏🙏 https://youtu.be/KumBhDh8hMI

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

उन्होंने लिखा, एक ऐतिहासिक क्षण….. आज मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, की मेरा भी नाम इतिहास में दर्ज हो गया, हालांकि मैं अपने आप को एक छोटी कलाकार और मेहनतकश मानती हूं फिर भी औरों की तरह मुझे भी तो खुशी होती है ना….. फिल्म.. “बलम जी आई लव यू”में मेरा शूट किया हुआ गाना खेसारी लाल यादव जी के साथ आज भोजपुरी इंडस्ट्रीज में एक इतिहास कायम कर दिया, आज तक किसी भी गाने को इतना व्यूज नहीं मिला था यह मुझे मालूम नहीं था, यह क्षण निश्चित अविस्मरणीय है, ऐतिहासिक है.

सबसे पहले मैं शुक्रगुजार हूं अपने प्यारे दर्शकों का, जिनका आशीर्वाद मुझे भरपूर मिलता है दूसरा इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद रुंगटा जी और साथ ही साथ का जिनके बदौलत यह ऐतिहासिक क्षण मुझे गौरवान्वित कर गया….. विशेषकर में आभार प्रकट करती हूं मेरे फेवरेट डायरेक्टर प्रेमांशु सर का नमन करती हूं जिनकी वजह से मैंने यह गाना किया और दिल से धन्यवाद अर्पित करती हूं अपने प्यारे दर्शकों का शुक्रगुजार हूं.

About RITESH KUMAR

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *