Wednesday , April 24 2019
Home / लेटेस्ट न्यूज / जब चोर का किया गया स्वागत चाय-नाश्ते के साथ!

जब चोर का किया गया स्वागत चाय-नाश्ते के साथ!

कोलकाता: अक्सर आपने सुना होगा कि अगर चोर किसी के घर पर रंगे हाथ पकड़ा जाता है तो उसे मार-पीटकर पुलिस को सौंप दिया जाता है. लेकिन कोलकाता से एक अलग ही मामला देखने को मिला है जहां एक चोर जैसे ही चोरी करने घर में घुसा तो वह पकड़ा गया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उस चोर को चाय-नाश्ता भी कराया. हालांकि, बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब चोर पुलिस के हिरासत में है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला कोलकाता के कालेजपाड़ा इलाके का है. बीते सोमवार यहां के रहने वाले एक परिवार के किसी सदस्य ने सुबह के समय द्वार खोला और अपने काम-काज में लग गए. उसी दौरान एक चोर पाइप के जरिए घर के अंदर दाखिल हो गया. तभी अचानक परिवार में रहने वाली एक महिला उसी कमरे में दाखिल हो गई जहां चोर मौजूद था. छुपने के लिए चोर तेजी से बेड के नीचे घुस गया. वहीं महिला को किसी के होने का शक हो गया और उसने शोर मचा दिया.

शोर सुनते ही पूरा परिवार उस कमरे में पहुंच गया और थोड़ी देर बाद ही चोर को दबोच लिया. जब परिवार के सदस्यों ने चोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह काफी समय से भूखा है और इसी वजह से मजबूर होकर वह चोरी करने उनके घर में घुसा था. चोर की यह बात सुनकर घरवालों का दिल पसीज गया और उन्होंने उसे सोफे पर बैठाकर आराम से चाय- नाश्ता कराया. हालांकि बाद में इस बात की सूचना देते हुए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया

About RITESH KUMAR

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …