Friday , February 22 2019
Home / देश / तपती धूप में शर्बत वितरण कर जनसेवा कर रही है कुशभवनपुर उत्थान सेवा समिति

तपती धूप में शर्बत वितरण कर जनसेवा कर रही है कुशभवनपुर उत्थान सेवा समिति

रिपोर्टर: भास्कर पांडे

सुलतानपुर/जयसिंहपुर (भास्कर पांडे): चिलचिलाती धूम में और आप सफर में हो! और आपको ठंडा शर्बत पीने को मिल जाए तो कैसा लगेगा? कुछ इसी तरह शर्बत के जरिए लोगों की सेवा कर रहे हैं कुशभवनपुर उत्थान सेवा समिति के लोग।

ज्येष्ठ मास के पांचवे मंगलवार को प्रतिवर्ष समिति शर्बत वितरण का कार्य करती है। इस वर्ष भी समिति ने वरिष्ठ समाजसेवी बजरंग बहादुर की अगुआई में में शर्बत वितरण कर जनसेवा करते हैं। इस वर्ष भी उन्होंने आज यानि मंगलवार को शर्बत वितरण कर जनसेवा की।

 

30-50 समिति के कार्यकर्ता हाथों में गिलास और जग में शर्बत भरे आने-जाने वाले लोगों को शर्बत बांटे। शर्बत वितरण से पहले समाजसेवी बजरंग बहादुर ने भगवान राम और हनुमान जी की पूजा अराधना की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जबतक हरि की इच्छा रहेगी तबतक शर्बत वितरण सेवा प्रत्येक वर्ष जारी रहेगी।

शर्बत वितरण का आयोजन उघड़पुर चौराहे पर किया गया था। शर्बत वितरण में पप्पू शुक्ला उर्फ विनय शुक्ला, राजकपूर शुक्ला, जारसर शुक्ला, राम प्रवेश शुक्ला समेत समिति के कई सद्स्यों ने श्रमदान किया। समिति के सदस्यों के अलावा स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और श्रमदान भी किया।

About RITESH KUMAR

Check Also

राजनीति न करें पीएम मोदी, पाकिस्‍तान पर हमला करें: आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पुलवामा हमले को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *