Thursday , August 24 2017
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / Viral News: बीएसए कर रहे स्कूल का निरीक्षण, क्लासरूम में बेधड़क सो रही महिला शिक्षक
Viral News, school checking, classroom, lady teacher, योगी आदित्यनाथ, सोशल मीडिया, स्कूल, महिला शिक्षक, व्हॉट्सऐप, फेसबुक, इंस्टाग्राम

Viral News: बीएसए कर रहे स्कूल का निरीक्षण, क्लासरूम में बेधड़क सो रही महिला शिक्षक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कुर्सी संभालते ही शिक्षा के स्तर को सुधारने का बेड़ा उठाया है। इसमें सफलता भी मिल रही है। हालांकि इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला शिक्षक क्लासरूम में बच्चों के सामने ही सोती दिख रही है। ये तस्वीर यूपी के लखीमपुर खीरी का है। उस दौरान बेसिक शिक्षा अधिकारी स्कूल में नियमित जांच के लिए पहुंचे थे।

तस्वीर में बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय शुक्ला मुंह पर उंगली रख बच्चों को चुप रहने का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं और एक महिला शिक्षक अपने बच्चे को गोद में लिए एक शिक्षिका आराम से क्लास रूम में कुर्सी पर खर्राटे भर रही है। सोशल मीडिया में यूपी के बेसिक शिक्षा की यह तस्वीर वायरल हो रही है। ट्विटर से लेकर व्हाट्सएप्प, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

इस तस्वीर को लेकर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। महिला शिक्षक के निलंबन को लेकर भी बहस शुरू हो गई है। फेसबुक पर सईद अहमद लिखते हैं किसी महिला का ऐसे फोटो वायरल करना और खींचना उसकी निजता का हनन है।

पुनीत कहते हैं कि, शिक्षिका क्लासरूम में सो रही है तो कार्रवाई तो बनती ही है। वहीं कुछ लोग फोटो को लेकर महिला अधिकार और मानवाधिकार तक की बात करने लगे हैं।

About Anchal Shukla

Young journalist from New Delhi. कराटे में ब्लैकबेल्ट चैंपियन। भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी की प्रशिक्षु नृत्यांगना। लचीली पर बेहद मजबूत। राजनीति से लेकर खेलों(हर तरह के खेल), मनोरंजन(हर इंडस्ट्री की खबरें), व्यापार, अंतर्राष्ट्रीय खबरें(व्यापार, तनाव, युद्ध) के साथ ही साहित्य में भी रूचि। सबकुछ समेटे और समाज की बुराइयों से लड़ने की ताकत रखने वाली मजबूत कलमकार बनने की कोशिश...

Check Also

मालेगांव ब्लास्ट: 9 वर्ष बाद जेल से निकले कर्नल पुरोहित, बोले- देश की सेवा करना चाहता हूं

नई दिल्ली: मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल श्रीकांत प्रसाद पुरोहित नौ साल बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *