Thursday , October 18 2018
Home / मनोरंजन / लारा दत्ता ने बांटे फैशन अवार्ड

लारा दत्ता ने बांटे फैशन अवार्ड

 

 

अदाकारा लारा दत्ता ने हाल ही में मुंबई में सस्मीरा एन्चांटे के सहयोग से आयोजित पेज 3 फैशन अवार्ड बांटे। फैशन, ज्वैलरी, लाइफस्टाइल, एसेसरी डिजाइनिंग आदि के क्षेत्र में नई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के मकसद से ऑल अबाउट टेलेंट ने इस अवसर पर एक फैशन शो का आयोजहन भी किया।

इस इवेंट में स्थापित डिजाइनरों के साथसाथ उभरते हुए डिजाइनरों को भी अपना टेलेंट दिखाने का मौका दिया गया जिनमें से आरफि लांबा, वैशाली शदांगुले, तसनीम मर्चेंट, झेलम दलवी, रेशमा मर्चेंट जैसे डिजाइनरों की प्रतिष्ठित जूरी ने विजेताओं का चुनाव किया। इस शो में मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्ता सिर्फ विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं बल्कि वह गुजरात की मशहूर डिजाइनर मानुनी व्यास के साथ शोस्टाॅपर के रूप में रैंप पर भी उतरीं। साथ ही उन्होंने 25 अलगअलग प्रकार के अवार्ड भी बांटे।

सस्मीरा के छात्रों ने अपने कलैक्शन कोस्टोरीज रीटोल्डका नाम दिया। ऑल अबाउट टेलेंट के गीना दोसांझ और असीम सिंह ने कहा कि पेज 3 अवार्ड्स का चैथा संस्करण है और हमें खुशी है कि हम लगातार कामयाबी पाते हुए नए लोगों को सिर्फ एक बेहतर मंच बल्कि आगे बढ़ने के मौके भी दे पा रहे हैं।

 

About Web Team

Check Also

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *