Wednesday , August 23 2017
Home / लाइफस्टाइल / प्यार भरे सीजन में पाए लड़कियों को खुश करने की कुछ टिप्स..

प्यार भरे सीजन में पाए लड़कियों को खुश करने की कुछ टिप्स..

नई दिल्ली। यदि आप किसी लड़की को पसंद करते है और आपको इस बात की फ़िक्र है कि वो लड़की भी आपको प्यार करती है या नहीं तो सीधी सी बात है ये बात आपके लिए परेशानी का एक कारण बनी हुई है लेकिन यह एक साधारण सी बात है और आपको अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि कुछ टिप्स से आप जीत सकते हैं लड़कियों का दिल और समझ सकते हैं उनकी बातों को।

इन बातों से उसे समझने कि कोशिश करें

1. यदि आपसे बात करते समय कोई लड़की आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करती है तो इसका साफ मतलब है कि उसको आपकी बातें और आप दोनों ही पसंद है।

2.यदि कोई लड़की या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है।

3. अगर लड़की आपसे मिलकर नजरें झुका लें तो इससे भी यहीं शाबित होता है कि वो आपसे प्यार करती है और उसे भी आपसे ऐसी ही उम्मीद है।

4.यदि आप किसी लड़की से बात कर रहें है और वो उस समय अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखें हुए है तो समझ लेना वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है।

5.अगर बैठने के बाद वह बार-बार अपनी पोजीशन बदलती है तो इसका अर्थ है कि उसमें आत्मविश्वास की कमी है या वह आपके सामने असहज महसूस कर रही हो।

6.अगर कोई लड़की आपको पसंद करती होगी तो वह आपके करीब आने के बार-बार बहाने ढूंढेगी।

7.अगर लड़की आपसे बात करते समय बार-बार घड़ी देखती है तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह आपसे बोर हो चुकी है। ऐसे में आपको उससे बात करनी बंद कर देनी चाहिए।

About ashu

Check Also

porn industry में आने से पहले sunny जर्मन बेकरी में काम करती थी,देखिये सनी की बचपन से जवानी तक की फोटो..

Sunny leone जबसे आई है तबसे ही भारत में Google पर search की जाने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *