Thursday , January 24 2019
Home / मनोरंजन / फिल्‍म समीक्षा: ‘लवयात्री’ में बेहद क्यूट दिखे आयुष और वरीना

फिल्‍म समीक्षा: ‘लवयात्री’ में बेहद क्यूट दिखे आयुष और वरीना

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री आज रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म से आयुष और वरीना हसैन बाँलीवुड में कदम रख रहे हैं। दोनों के करियर के लिए ये नई और अच्छी शुरुआत होगी।

लवयात्री फिल्म की कहानी एक लवस्टोरी है।जो बिल्कुल भी नया नहीं हैं।  आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को एक दूसरे से प्यार हो जाता हैं। दोनों की पहली मुलाकात नवरात्रि के दिनो पर होती।

फिल्म काफी  स्लो स्टोरी  है। फिल्म की कहानी और कई सीन आपको अन्य हिंदी फिल्मों की याद दिलाते हैं। आपको अक्सर ऐसा लगता है कि इस सीन या सिचुएशन को पर्दे पर पहले भी देखा गया है। फिल्म की कहानी भले ही एक प्रेम कहानी है लेकिन इसमें जरा सा भी नयापन देखने को नहीं मिलता।
वहीं, अगर एक्टिंग की बात करें तो आयुष शर्मा को गुजराती ब्वॉय बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. वरीना हुसैन बहुत ही खूबसूरत लगी हैं।,उनकी एक्टिंग भी शानदार हैं।वाकी कलाकार ने अच्छा काम किया।कैमरे पर कई जगह दोनों ही न्यू कलाकार अपने किरदार में जाने के लिए स्ट्रगल करते दिखेंगे लेकिन दोनों को साथ में देखना एक अच्छा अनुभव हैःदोनों ही ऑनस्क्रीन एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखते हैं।

फिल्म के लगभग हर सीन में आपको उनका स्ट्रगल कैमरा पर दिख रहा है।गुजराती लहजे में बोलना या नेचुरल रिएक्शन देने में आयुष कहीं न कहीं असफल होते दिख रहे हैं। फिल्म की फीमेल लीड की बात करें तो पर्दे पर उनकी एक्टिंग काफी हद तक ठीक दिखती हैं।फिलहैं।फिल्म में सलमान का नाम हैं तो फिल्म को फायदा होगा ही।

5/2.5

About MD MUZAMMIL

Check Also

पावन श्रीराम कथा, जन्माष्ट्मी पार्क, पंजाबी बाग में हुआ भव्य समापन हुआ

  श्री महालक्ष्मी चैरिटेबल ट्रस्ट, पंजाबी बाग नें दिल्ली में पहली बार श्रदेय आचार्य श्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *