Sunday , February 24 2019
Home / मनोरंजन / सोनचिड़िया” में डाकू मान सिंह की भूमिका निभा रहे मनोज वाजपेयी असली मान सिंह के बारे में जानने के लिए बढ़ी रुचि!

सोनचिड़िया” में डाकू मान सिंह की भूमिका निभा रहे मनोज वाजपेयी असली मान सिंह के बारे में जानने के लिए बढ़ी रुचि!

आरएसवीपी की “सोनचिड़िया” अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में छाई हुई है। फ़िल्म के ट्रेलर से ले कर फ़िल्म के सभी किरदारों के लुक  ने सोनचिड़िया के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

अभिनेता मनोज वाजपेयी फ़िल्म में ठाकुर डाकू मान सिंह की भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म में मान सिंह की भूमिका निभाने के दौरान अभिनेता की इस किरदार में रुचि इस कदर बढ़ गयी कि वह मान सिंह की जीवनगाथा के बारे में अब ओर अधिक जानना चाहते है।

डाकू मान सिंह आगरा में पैदा हुआ एक कुख्यात डकैत था। डकैत मान सिंह पर लूट के 1,112 तथा हत्या के 185 मामले दर्ज थे, लेकिन गरीबों में उसकी छवि रॉबिन हुड की तरह थी। मजबूर और कमजोर लोगों को हक दिलाने के लिए मान सिंह ने खूनी खेल जरुर खेले थे लेकिन उसने कभी किसी असहाय इंसान को नहीं सताया।

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे। वही, फ़िल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़ियामें डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी।

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित सोनचिड़िया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फ़िल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी।

मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की “सोनचिड़िया” 1 मार्च 2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *