Tuesday , 23 May 2017

मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी नें छोड़ी ‘आप’ की सदस्यता!

आम आदमी पार्टी के पंजाब कन्वीनर पद से तीन दिन पहले हटाए गए गुरप्रीत सिंह घुग्गी नें पार्टी की सदस्यता छोड़ दी। उन्होनें बुधवार को यहां आप को अलविदा कहनें का ऐलान किया। घुग्गी नें कहा कि वह फिलहाल अन्य किसी पार्टी में शामिल नही होंगे। उन्होनें इस मौके पर आप के केंद्रीय नेताओ पर जमकर हमले भी किए।
प्रेस क्लब में बातचीत के दौरान घुग्गी नें कहा कि उनको जिस चरह से पंजाब आप के कन्वीनर पद से हटाया गया वो सही नही था। उन्हे गलत तरीके से पद से हटाया गया। उन्होनें कहा कि भगवंत मान को आप का पंजाब प्रधान बनना गलत था। वह विधानसभा चुनाव में चुनाव अभियान समिति के प्रधान थे। तो फिर वह हार की जिम्मेदारी से कैसे बच सकते है।
उन्होनें पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर कड़े हमले करते हुए उसके द्वारा उठाए गए पर कदमों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होनें कहा कि भगवंत मान की जगह डॉ. धर्मवीर गांधी, सुखपाल खैहरा या एच. एस. फुल्का में से किसी को पंजाब का प्रधान बनाना चाहिए था।
उन्होनें कहा, “मैनें आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। जिन उद्देश्यों और आप की नीतियों कि वजह सें पार्टी में शामिल हुआ था, अब वह नही रह गई। उन्होनें आगे बोलते हुए बताया कि अभी किसी पार्टी में शामिल होने का फैसला उन्होनें नही किया। इस बारे में समर्थको से चर्चा कर कोई फैसला लेंगे।”

About Jaya Dwivedi

Check Also

मैं बचपन से ही ड्रामेबाज था:हैरी टांगरी

हैरी टांगरी को नाम से न पहचानें लेकिन उन्हें उनके चेहरे से बखूबी पहचाना जा …