Sunday , November 19 2017
Home / टेक्नोलॉजी / माइक्रोमैक्‍स का नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत महज 4,499 रुपए

माइक्रोमैक्‍स का नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत महज 4,499 रुपए

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स  ने अपनी वीडियो सीरीज का नया 4G Volte स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो पेश कर दिया है। इससे पहले कंपनी वीडियो 3 और वीडियो 4 स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी है।

बेहतरीन फीचर्स होने के बावजूद इस फोन के दाम काफी कम हैं। कंपनी ने यह फोन 4,499 रुपए में पेश किया है। यह फोन 4जी एलटीई से लैस है, ऐसे में इस फोन में रिलायंस जियो की सिम आसानी से चलाई जा सकती है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स साइट स्‍नैपडील के साथ करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध है।

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

माइक्रोमैक्‍स की वीडियो सीरीज के पिछले फज्ञेन की तरह स्‍पार्क वीडियो फोन में भी गूगल का मैसेंजर एप गूगल डुओ प्रीइंस्‍टॉल मिलेगा। स्पेसिफिकेशन पर गौर करें, तो माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो में 4.5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्‍पार्क वीडियो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह एक डुअल सिम स्लॉट वाला फोन है, जो कि एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्‍टम के 6.0 मार्शमैलो वर्जन पर चलता है। कैमरे की बात करें, तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 1800 एमएएच की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक यह फोन पूरा चार्ज होने पर 5 घंटे तक का टॉक टाइम और 150 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देता है।

About Jyoti Yadav

Check Also

‘मुज़फ्फरनगर-दी बर्निंग लव’ की टीम फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आई