Sunday , December 16 2018
Home / मनोरंजन / वहाँ जनरल स्टोर की तुलना में बंदूक की दुकानों की संख्या अधिक है: अली फैज़ल

वहाँ जनरल स्टोर की तुलना में बंदूक की दुकानों की संख्या अधिक है: अली फैज़ल

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित श्रृंखला “मिर्ज़ापुर” में मिलिए घातक और खतरनाक गुड्डू पंडित से जो अपने किरदार के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में अली फैज़ल ने पूर्वांचल में शूटिंग करने का अपना अनुभव साझा किया है।

अली फैज़ल इससे पहले शरीफ और स्वीट लड़के की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत चुके है और अब शातिर गुड्डू पंडित के किरदार में सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। गुड्डू पंडित के हावभाव को अपने भीतर ढालने के लिए अभिनेता को कठोर परिवर्तन से गुजरना पड़ा था।

अभिनेता ने बनारस के स्थानीय जगहों से ले कर पूर्वांचल क्षेत्र में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया,”एक बात जिसने इस किरदार को निभाने में मेरी मदद की वो बनारस की बंदूक की दुकानों पर समय बिताना था, बनारस में कई दुकानें है मतलब वहाँ जनरल स्टोर की तुलना में बंदूक की दुकानों की संख्या अधिक है। सबसे अच्छी बातचीत बंदूक की दुकानों के बाहर होती है।”

“मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से भरपूर यह एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं। यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की “मिर्जापुर” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

About Web Team

Check Also

SC जांच एजेंसी नहीं, सिर्फ जेपीसी कर सकती है राफेल डील की जांच: मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संसद की लोक लेखा समिति (पीएसी) के प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *