Friday , November 24 2017
Home / देश / गृहराज्यमंत्री रिजिजू के विवादित ट्वीट पर मोनिका वढेरा का करारा जवाब वायरल!

गृहराज्यमंत्री रिजिजू के विवादित ट्वीट पर मोनिका वढेरा का करारा जवाब वायरल!

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहराज्यमंत्री कीरेन रिजिजू के विवादित ट्वीट पर सोशल मीडिया पर उफान आ गया। रिजिजू के ट्वीट के जवाब में सामाजिक कार्यकर्ता मोनिका वढेरा ने उन्हें ट्वीटर पर ही नसीहत दे डाली। मोनिका ने रिजिजू के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि आप गृहराज्यमंत्री हैं, उसी के अनुरूप कार्य करें। आप ट्रोल्स(सोशल मीडिया पर हल्ला मचाने वालों की पहचान) जैसी हरकतें न करें।

कीरेन रिजिजू ने विवादित ट्वीट्स करते हुए लिखा है कि हिंदू अल्पसंख्यक हो रहे हैं, इसकी वजह उनका किसी धर्म में हस्तक्षेप से अलग होना और धर्म-परिवर्तन जैसी चीजों से दूर रहना है।

गृह राज्यमंत्री कीरेन रिजिजू ने साथ ही एक अखबार की कटिंग भी ट्वीट की है, जिसमें कांग्रेस आरोप लगा रही है कि अरुणाचल को बीजेपी की सरकार हिंदू राज्य बना रही है।

कीरेन के इस ट्वीट के बाद भड़की सामाजिक कार्यकर्ता मोनिका ने लिखा कि आप गृहराज्यमंत्री हैं। और आपको पद के अनुरूप ही आचरण रखना चाहिए। न कि किसी झूठ फैलाने वाले किसी ट्रोल जैसा व्यवहार करना चाहिए।

मोनिका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अबतक ढाई सौ से अधिक लोग उसे री-ट्वीट कर चुके हैं।
खबर ऑन डिमांड दोनों के ही ट्वीट्स को प्रकाशित कर रहा है।

बता दें कि मोनका वढेरा मशहूर पूनावाला खानदान की बहू हैं। वो रॉबर्ट वढेरा की बहन भी हैं।

About Anchal Shukla

Young journalist from New Delhi. कराटे में ब्लैकबेल्ट चैंपियन। भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी की प्रशिक्षु नृत्यांगना। लचीली पर बेहद मजबूत। राजनीति से लेकर खेलों(हर तरह के खेल), मनोरंजन(हर इंडस्ट्री की खबरें), व्यापार, अंतर्राष्ट्रीय खबरें(व्यापार, तनाव, युद्ध) के साथ ही साहित्य में भी रूचि। सबकुछ समेटे और समाज की बुराइयों से लड़ने की ताकत रखने वाली मजबूत कलमकार बनने की कोशिश...

Check Also

बाल दिवस: बच्चों ने रन फाॅर चिल्ड्रेन में भाग लिया