Monday , July 24 2017
Home / तकनीक / Flipkart पर 1 दिन में 1 लाख हैंडसेट्स बिके,मोटोरोला का दावा- जियो ऑफर वाले 4G हैंडसेट E3 पावर की रिकॉर्ड बिक्री
Moto E3 अगली सेल 26 सितंबर को होगी।

Flipkart पर 1 दिन में 1 लाख हैंडसेट्स बिके,मोटोरोला का दावा- जियो ऑफर वाले 4G हैंडसेट E3 पावर की रिकॉर्ड बिक्री

रिलायंस जिओ के वेलकम ऑफर वाले मोटो E3 पावर ने भारत में एक दिन में एक लाख हैंडसेट्स बेचने का रिकॉर्ड बनाने का दावा किया है। वॉटर रेजिस्टेंट नैनो कोटिंग और 15 मिनट की फास्ट चार्जिंग वाले मोटो E3 पावर को इस हफ्ते ही लॉन्च किया गया था। मोटोरोला इंडिया के जनरल मैनेजर अमित बोनी ने Tweet कर बताया कि 19 सितंबर को हुई फ्लैश सेल में मोटो E3 पावर की एक लाख यूनिट्स केवल एक दिन में बिकी हैं। देश में इसकी कीमत 7,999 रुपये है। इसके साथ 7000 रुपये तक का डिस्काउंट और 32 जीबी फ्री एसडी कार्ड का ऑफर भी है। अगली सेल 26 सितंबर को होगी। जियो के वेलकम ऑफर के कारण मिला फायदा…
– अपने Tweet में अमित बोनी ने लिखा कि ”फ्लिपकार्ट और मोटो इंडिया ने मिलकर इतिहास बनाया है, एक लाख मोटो E3 पॉवर की यूनिट एक दिन में बिकी है।”
– ये स्मार्टफोन एक्सलूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर है। ये फोन जियो के वेलकम ऑफर को सपोर्ट करता है। टेक एक्सपर्ट के मुताबिक संभवत: इसी वजह से मोटो के इस सबसे सस्ते 4G हैंडसेट को जर्बदस्त रिस्पॉन्स मिला है।
मोटो E3 में कम प्राइस में एडवांस फीचर्स
– मोटो E3 की तुलना में E3 पावर बेहतर बैटरी बैकअप के साथ है। इस फोन में 3500mAh की बैटरी है।
– इसमें 5 इंच की HD स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसमें 64 बिट 1GHz मीडियाटेक क्वार्ड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
– यह1 जीबी और 2GB की रैम वैरिएंट के साथ मिलेगा।
– 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी वाले इस डिवाइस की मैमोरी 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।
– ये स्मार्टफोन डुअल सिम स्लॉट (माइक्रो) के साथ आएगा। 4G LTE और VoLTE सपोर्ट जैसे स्पेशल और बाकी नॉर्मल फीचर्स हैं।
5 बातें जो मोटो E3 को बनाती हैं अलग
1.
यूजर इसमें रिलायंस जियो चला सकते हैं और 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड 4G डेटा और कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इसका आधिकारिक एलान तो नहीं किया है लेकिन रिलायंस ने कहा था कि जियो सिम सभी 4जी स्मार्टफोन में सपोर्ट करेगा।
2.डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है और यह 4G LTE और VoLTE सपोर्ट करता है।
3.प्लास्टिक बॉडी वाले मोटो E3 में निकाली जा सकने वाली बैट्री है। खास बात यह है कि इसमें वॉटर रेपेलेंट नेनो कोटिंग दी गई है जो इसे हल्की बारिश के पानी से बचा सकता है।
4.लुक में यह अपने से पहले लॉन्च हुए Moto G4 जैसा है लेकिन पहले के Moto E से यह बड़ा है उससे बेहतर बताया जा रहा है। इंडियन मार्केट में इसका मुकाबला Redmi 3S और लेनोवो Vibe K5 से है।
5.दावा किया गया है इंडियन यूजर की डिमांड को देखते हुए कि यह भी 10 से 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। ऐसा फीचर अभी 10 हजार की रेंज वाले किसी 4G हैंडसेट में नहीं है।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

सवाल: आखिर देरी से चलने वाली ट्रेनों पर सुपरफास्ट चार्ज क्यों?

नई दिल्ली: हमसबों में कई लोगों ने रेल सफ़र किया होगा और उसके लेटलतीफी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *