Tuesday , January 16 2018
Home / मनोरंजन / फिल्म मॉम में ग्लॅमरस श्रीदेवी दिखेंगीं नो मेकअप लूक में!

फिल्म मॉम में ग्लॅमरस श्रीदेवी दिखेंगीं नो मेकअप लूक में!

ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत सुपरस्टार श्रीदेवी,  अभिनेता  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर बोनी कपूर की फिल्म ‘मॉम’ में अभिनेत्री श्रीदेवी‘नो मेकअप लूक’ में नजर आयेंगीं।अस्सी और नब्बे के दशक में अपने ग्लॅमरस लूक्स और अंदाज से अपने चाहनेवालों के दिल पर राज करनेवाली बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी अब अपने अभिनय की दूसरी पारी में फिल्म ‘मॉम’ में एक सशक्त किरदार निभा रहीं हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने ‘नो मेकअप लूक’ अपनाना ही सहीं समझा।

सूत्रों के मुताबिक, “अभिनेत्री श्रीदेवी ने जब यह फिल्म की कहानी पढी। तब उन्होंने अपने किरदार पर काफी रिसर्च किया। फिल्म में रहें, माँ के किरदार की तीव्रता को गहराई से पेश करने के लिए उन्हें लगा की, ‘नो मेकअप लूक’ ही बेहतर होगा। और यही बात उन्होंने अपने निर्देशक रवी उदयवार और क्रिएटीव टिम से शेअर की। जो निर्देशक सहित पूरी टिम को काफी पसंद आयी।“

गौरतलब हैं, की फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300 वी फिल्म हैं।  बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अगरवाल, मुकेश तलरेजा, गौतम जैन, के निर्माण में बनी, जी स्टूडियोज की प्रस्तूती रही ‘मॉम’ को निर्देशित किया हैं, रवी उदयवार ने। और इस फिल्म को ए आर रहमान ने संगीतबध्द किया हैं।‘मॉम’ में श्रीदेवी,नवाजुद्दिन सिद्दिकी, और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाएँ हैं। यह फिल्म दुनियाभर में 7 जुलै 2017 को रिलीज हो रहीं हैं।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी सपाट