Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / चिट्टी 2.0 उड़ा रहा है दुश्मनों के होश, हैरतअंगेज कारनामे देख दबा लेंगे दांतों तले उंगली!
Movie Review Akshay Kumar Rajnikanth ,2.0 First Day First Show Reaction

चिट्टी 2.0 उड़ा रहा है दुश्मनों के होश, हैरतअंगेज कारनामे देख दबा लेंगे दांतों तले उंगली!

अद्भुत… अविश्वसनीय.. अकल्पनीय… कुछ ऐसे ही शब्द निकलते हैं.. जब हम रोबोट जैसी फिल्म देखते हैं.. और अब तो रोबोट फिल्म की अगली कड़ी 2.ओ.. आ चुकी है.. जिसने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करना शुरू कर दिया है.. बल्कि फिल्म देखकर निकले समीक्षकों और दर्शकों का मन भी मोह लिया है…. आज की इस खास पेशकश में हम इसी 2.ओ… के बारे में बताएंगे.. साथ ही दिखाएंगे.. इस फिल्म के पीछे की कहानी….बने रहिए हमारे साथ…

सिनेमाघरों में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.ओ.. आ चुकी है। ये फिल्म एक साथ पूरे देश में रिलीज हुई है… जिसे क्रिटिक्स के साथ ही आम लोगों की भी खासी तारीफ मिल रही है… तो देखिए, रोबोट 2.0 पर ये खास रिपोर्ट..

2.0 : अद्भुत-अविश्वसनीय ! आ गया डॉ वशीकरण का चिट्टी 2.0 रीलोडेड

चिट्टी 2.0 उड़ा रहा है दुश्मनों के होश, हैरतअंगेज कारनामे देख दबा लेंगे दांतों तले उंगली, पक्षी राजन के रोल में हैं अक्षय ‘खिलाड़ी’ कुमार

ये 2.ओ का वो टीजर है…. जिसमें फिल्म की एक झलक मात्र ही दिखती है… पर सबसे पहले जान लें कि इस फिल्म को पर्दे पर उतारने के लिए मेहनत कितनी की गई… इस फिल्म को बनाने में 543 करोड़ का खर्च आया है…और इससे बनने में लगा है पूरे 4 साल का समय…इस फिल्म के वीएफएक्स पर काम किया है 1000 से ज्यादा टेक्नीशियंस ने… और ये भारत की अबतक की सबसे महंगी फिल्म है.

2.ओ फिल्म… साल 2010 में आई फिल्म रोबोट की रीमेक है.. जिसे तमिल में एंथिरन नाम से बनाया गया था…. इस फिल्म में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत डबल रोल में हैं.. पहला रोल पहले की तरह ही डॉ वशीकरण का है.. तो दूसरा रोल पूरी तरह से रोबोटिक है. जबकि विलेन की भूमिका में हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार. अक्षय कुमार फिल्म में एक वैज्ञानिक बने हैं. जो किसी वजह से विलेन की भूमिका में आ जाते हैं.. ऐसा क्यों है. उसे जानने के लिए पहले आपको देखनी पड़ेगी फिल्म 2.ओ…..!

About RITESH KUMAR

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …