Sunday , December 17 2017
Home / मनोरंजन / मुक्ता चोपड़ा होंगी माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की जज!

मुक्ता चोपड़ा होंगी माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की जज!

नई दिल्ली: यदि मेहनत करें तो हर वो मुकाम हासिल हो सकता हैं जो आप चाहते हैं. इसका जीता जागता उदाहरण है ‘मुक्ता चोपड़ा’ जो की माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2017 में बतौर जज नजर आने वाली है.

मुक्ता में वैसे प्रतिभा तो कुट-कुट के भरी ही और इसीलिए मुक्ता ने अपनी प्रतिभा के दम पर अपने घर में अवार्ड्स की एक अच्छी लम्बी लाइन लगा कर रखी है.

यह है वो कुछ अवार्ड्स जो मुक्ता के नाम दर्ज हैं…..

2014 में मुक्ता ने मिसेज इंडिया के टॉप फाइव में प्रतिभागियों में अपनी जगह बनाया और ‘मोस्ट ब्यूटीफुल आईज’ का खिताब हासिल किया.

2015 में उन्होंने IIFT की तरफ से बेस्ट मॉडल का ख़िताब हासिल किया, लखनऊ फैशन फेस्ट की शो स्टॉपर रही हैं.

वहीं डेल्ही में डिजाइनर अदिति गोयल की शो स्टॉपर रहीं हैं. डिजाइनर मोहम्मद जावेद के ब्राइडल कलेक्शन की शो स्टॉपर भी रही है.

हैदराबाद हाउट कोचर की शो स्टॉपर है. दिल्ली में फेस्टिवल ऑफ होप में मीरा मुजफ्फर अलीके डिजाइनर ऑउटफिट के साथ वाक किया.

2016 में उन्होंने मिसेज यूनिवर्स साउथ सेंट्रल एशिया का खिताब हासिल किया, इसी के साथ चाइना में मिसेज यूनिवर्स डिवोटेड का ख़िताब जीता है.

दुबई में “इंटरनेशनल फैशन वीक दुबई”में इंटरनेशनल डिजाइनर मिस मोना अलामंसुरी, रेड कारपेट सेलेब्रिटी डिजाइनर जॉन रिफ पाकिस्तानी डिजाइनर शहवान सेठी, इटली के डिज़ाइनर बैग्स “ले सैलून डेल अमोड़”, इटालियन डिज़ाइनर अकादमी के लिए वाक किया.

मकाउ में हुए 10वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर वाक किया, होन्ग कोंग के लेबल “एलिसियन डिजायर” की ब्रांड एम्बेसडर रही.

अंजू मोदी के बाजीराव मस्तानी कलेक्शन के लिए वाक किया. वहीं एशियाई डिजाइनर वीक में श्री लंका की इंटरनेशनल डिज़ाइनर अमिलानी के शो में शो स्टॉपर रही हैं.

 

 

About Amaan Faridy

Check Also

ग्लैमबर्ड्स एंटरटेनमेंट ला रहे है Mr. & Miss Delhi NCR 2018