Thursday , June 21 2018
Home / राज्य / अखिलेश को मुलायम ने दिया झटका, कहा- महागठबंधन के खिलाफ हूं

अखिलेश को मुलायम ने दिया झटका, कहा- महागठबंधन के खिलाफ हूं

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घोषणा किया है, कि भारतीय जनता पार्टी और नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध देश में किसी भी गठबंधन को समाजवादी पार्टी समर्थन करेगी. यही नहीं बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ गठबंधन को लेकर भी अखिलेश सकारात्मक रुख दिखा चुके हैं.

वहीं पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन की किसी गुंजाइश को सिरे से ही नकारकर अखिलेश को झटका दे दिया है.

मैनपुरी के करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि महागठबंधन की कोई जरूरत नहीं है. समाजवादी पार्टी अकेले समर्थ है.

इससे पहले शनिवार को इटावा के सिविल लाइंस में मुलायम सिंह यादव ने नई पार्टी की गुंजाइश को सिरे से नकार दिया था. साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बातें बेबुनियाद हैं. शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी में ही हैं और आगे भी वह सपा में ही रहेंगे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बारे में कहा कि एक बार फिर मोदी-मोदी की हवा में मोदी जीत गए. उन्होंने पार्टी की पराजय का ठीकरा मीडिया और जनता के सिर फोड़ते हुए कहा कि मीडिया ने सिर्फ परिवार में लड़ाई को ही परोसा, जबकि जनता बहकावे में आकर बीजेपी के साथ चली गई.

About Team Web

Check Also

गोंडा: 15 किलो गांजा के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक फरार होने में रहा कामयाब

 गोंडा (अरूण त्रिपाठी): जनपद कीकोतवाली देहात पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस …