Sunday , December 16 2018
Home / मनोरंजन / काम ही मुसिफ की पहचान है…

काम ही मुसिफ की पहचान है…

यूं तो बाॅलीवुड में अपनी-अपनी फील्ड में अनेक दिग्गज अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते रहते हैं पर अधिकतर क्रेडिट परदे के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वालों को ही मिलता है। पर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वालों की पहचान करने वाले अनेक ऐसेे लोग हैं जो गुमनामी में रहकर पूरी तन्मयता से अपना काम करते हैं। ऐसे ही एक प्रतिभा का नाम है मुसिफ अहमद, जो कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में ग्लैमर इंडस्ट्री में कार्यरत हैं।

जी हां, कास्टिंग डायरेक्टर की ग्लैमर इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण भूमिका होती है। जो एक नये कलाकारों में छिपी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने का काम करता है। ये काम मुसिफ अहमद पूरी प्रतिबद्धता के साथ पिछले कई सालों से कर रहे हैं। उनका बैनर मन्नत स्टूडियो छोटे परदे के कई नामचीन रियलिटी शो के लिए नए टैलेंटेड कलाकारों को ढूंढ उन्हें दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दे रहा है। डांस इंडिया डांस, डांस प्लस, इंडियन आइडल जूनियर, वाॅइस आॅफ इंडिया, सारेगामापा, एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा जैसे नामचीन शो में मुसीफ द्वारा चुने गए अनेक प्रतिभागी अपनी कला का जलवा बिखेर चुके हैं।

अभी पिछले दिनों टेलीवुड द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिसेज इंडिया 2017 के आॅडिशन में भी मन्नत स्टूडियों या फिर ये कहें कि मुसिफ अहमद की भूमिका महत्वपूर्ण रही। जिसमें हजारों प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का फाइनल राउंड जून के अंत में आयोजित किया जाएगा। एक मुलाकात में मुसिफ अहमद से जब यह पूछा गया कि वह कास्टिंग के अलावा और क्या काम करते हैं।

तो उन्होंने बताया कि उनका बैनर मन्नत स्टूडियो नए टैलेंट को ढूंढने के लिए पूरे देश में टैलेंट हंट का आयोजन करता है। साथ ही शो मैनेजमेंट, आर्टिस्ट मैनेजमेंट व स्टेज शो का आयोजन भी करता है। मात्र 24 वर्ष की उम्र में बला के काॅन्फिडेंस के बारे में पूछने पर मुसिफ हंसते हुए जवाब देते हैं कि काम ही मेरी पहचान है

काम करने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। मूल रूप से असम के रहने वाले मुसिफ अहमद पिछले चार वर्षों से मुंबई में कार्यरत है और इतने कम समय में उन्होंने अपनी जो पहचान बनाई, उसे देख किसी को भी उनसे जलन हो सकती है। आने वाले समय के लिए मुसिफ अहमद को शुभकामनाएं देते हुए हमने उनसे विदा ली।

 

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

पूल में शूट हुई थी मेरी अंडरवाटर तस्वीर, ज़हरीली झील में नहीं: अभिनेत्री

दक्षिण भारतीय ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने उन तस्वीरों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *