Sunday , February 24 2019
Home / मनोरंजन / नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह अब अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा के साथ नमस्ते इंग्लैंड पेश करने के लिए तैयार हैं जो इस शुक्रवार देशभर में रिलीज होगी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत पहली किस्त एक रोमांटिक कॉमेडी थी जो पंजाब और लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित थी।

वही इस हफ़्ते रिलीज होने वाली ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक युवा और ताज़ा कहानी है  जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवनगाथा को दर्शाया जाएगा। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के दूसरे ट्रेलर में एक नए किरदार की एंट्री के साथ प्रेम त्रिकोण बनता हुआ नजर आया।

अक्षय कुमार जिन्होंने निर्देशक और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ कई परियोजनाओं पर काम किया है, वे नमस्ते फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए बेहद उत्साहित हैं। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए अभिनेता ने कहा,”मैं विपुल, अर्जुन और परिणीति को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को भी नमस्ते लंदन जितना प्रेम और स्नेह प्राप्त होगा। ट्रेलर रोमांचक लग रहा है और मैं फिल्म देखने के लिए उत्सुक हूँ।”

इस मज़ेदार फ़िल्म को पंजाब में 100 स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसकी शुरुआत पंजाब के लुधियाना और अमृतसर से होती है जिसके बाद ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का रुख किया जाएगा। फ़िल्म की मुख्य जोड़ी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने मज़ाकिया स्वभाव और दमदार केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखते है।

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत “नमस्ते इंग्लैंड” 18 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

About MD MUZAMMIL

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *