Thursday , October 18 2018
Home / देश / नीड्स ने की यूनिवर्सल ग्राहक कार्ड की शुरुआत, मिलेंगे ये फायदे

नीड्स ने की यूनिवर्सल ग्राहक कार्ड की शुरुआत, मिलेंगे ये फायदे

नीड्स ने अपने ‘‘यूनिवर्सल ग्राहक कार्ड’’ के साथ एकीकृत वफादारी कार्यक्रम (यूनिफाइड लायल्टी प्रोग्राम) के 9 वें संस्करण की शुरूआत की देश के प्रमुख उद्यमी श्री अमरदीप पॉल की पहल और अपने तरह के पहले कस्टमर केयर कार्ड ‘‘नीड्स’’ ने अपने क्षेत्र विस्तार की घोशणा की। इस विस्तार के जरिए अब ग्राहकों के लिए कड़ी मेहनत से कमाए गए पैसे को बचाना अधिक आसान होगा।

नीडस ने एकऐसा मंच है जो ग्राहकों और विक्रेताओं के बीच के अंतर को पाटता है, वितरकों को यूनिवर्सल कस्टमर केयर कार्ड के महत्व को बढ़ावा देने में सक्षम बनाता है और वफादार ग्राहकों के साथ अधिक से अधिक सार्थक संवाद कायम करने में मदद करता है।

तहत अग्रणी उद्यमी और नीड्स के संस्थापक श्री अमरदीप पॉल ने बाल और महिला सशक्तिकरण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के प्रयास के लेकर 29 सितंबर को नई दिल्ली के गालिब ऑडिटोरियम में ‘‘एक कदम और’’ नामक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जो षांम सात बजे से शुरू हुआ। इस कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लोकप्रिय अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता और ’सेनोरिटा’ फेम की गायिका तथा आईआईएफए पुरस्कार विजेता कार्लिटा मोहिनी ने किया।

कार्यक्रम की शुरूआत फैशन शो से हुई जिसे प्रमुख डिजाइनर, स्टाइलिस्ट, उद्यमी और एक बहुमुखी प्रतिभा वाले कलाकार दीपंकर कश्यप ने ऋतुपर्णा सेनगुप्ता के साथ कोरियोग्राफ किया। यह फैशन शो इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण साबित हुआ। ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी पहली फिल्म ‘‘तीसरा कौन’’ के साथ ही लोकप्रियता हासिल कर ली और दहन में अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल किया।

नीड्स के वफादारी कार्यक्रम को पिछले कुछ वर्शों से जबरदस्त सफलता मिली है और अब समय – समय पर इसे नवीनीकृत करने की आवश्यकता को खत्म करके सदस्यों को लाइफ टाइम लायलिटी कार्ड प्रदान किया जा रहा है। सदस्य विभिन्न क्षेत्रों के किसी भी आउटलेट पर इसका उपयोग कर सकेंगे। नीड्स कार्ड धारक अपने कार्ड का उपयोग अपने पसंदीदा मिनी मार्ट, शैक्षिक संस्थानों, रेस्तराओं और अन्य जगहों पर कर सकेंगे तथा वे रोमांचक पुरस्कार और लाभ हासिल कर सकेंगै।

नीड्स के संस्थापक श्री अमरदीप पॉल ने कहा, ‘‘नीड्स ग्राहक सेवा कार्ड के अगले चरण को शुरू करते हुए अत्यंत रोमांचित है। यह सभी ग्राहकों को लाइफटाइम सदस्यता लेने के लिए न्यूनतम राशि का भुगतान करके हमारे वफादारी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका प्रदान करता है। हमारा मुख्य ध्यान हमेशा हमारे मौजूदा ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने और नए वफादार ग्राहकों को एक ऐसी पहल के जरिए आकर्षित करने का रहा है जो मैत्रिपूर्ण हो तथा जो ग्राहकों को आसमान छूती कीमतों का समाधान प्रदान कर सके। यह कार्ड ग्राहकों को रोज़ाना खरीद से उनककी कमाई को बचाने में सहायता करेगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां  भुगतान करते हैं।

About Web Team

Check Also

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *