Thursday , March 21 2019
Home / मनोरंजन / क्या “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

क्या “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी वेब श्रृंखला “मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से भरपूर एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी का किरदार शक्ति, भय, क्रूरता, वफादारी, नैतिकता और हास्य से भरपूर होगा।

ऐसा ही व्यक्तित्व जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह  का था जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है और एक समय था जब उन पर 50 हज़ार का ईनाम रखा गया था। धनंजय सिंह एक ऐसे शख्स थे अलग अलग विवादों के वजैसे अक्सर चर्चा में रहते थे l

ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या  “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

पिछले कुछ वर्षों में, पंकज त्रिपाठी अपने कॉमिक टाइमिंग और ह्यूमरस एक्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये हैं। मिर्जापुर में भी पंकज अपने गहन किरदार में हल्की-फुल्की कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित,”मिर्जापुर” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित

About MD MUZAMMIL

Check Also

Samjhauta Blast Case

Swami Aseemanand Acquitted Samjhauta Blast Case: समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद समेत चार आरोपी बरी

हरियाणा के पंचकुला में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने समझौता ब्लास्ट के आरोपी स्वामी असीमानंद, …