Monday , December 17 2018
Home / स्वास्थ्य / प्राइवेट पार्ट के स्मॉल साइज से परेशान, डॉक्टर का ये वीडियो आएगा आपके काम
New hope, men enlarge their manhood, private part, panis, Dr James Elist, Beverly Hills urologist, soft silicone, penis sizes large, extra large, double extra large, Penile enhancement, penis, two inches larger penis, Dr Elist, प्राइवेट पार्ट, स्मॉल साइज, सर्जरी, लिंग का साइज, ऑपरेशन
New hope for men wanting to enlarge their manhood: Silicone penis implant adds two inches to girth AND length

प्राइवेट पार्ट के स्मॉल साइज से परेशान, डॉक्टर का ये वीडियो आएगा आपके काम

लंदन। अंतरंग पलों के समय साइज मैटर करता है। ऐसा अधिकतर लोगों का मानना है। इस चक्कर में लोग काफी कुछ गवां भी बैठते हैं। यहां तक कि नीम-हकीमों के चक्कर भी काटते हैं। सच तो ये है कि दवाइयों से कभी प्राइवेट पार्ट्स नहीं बढ़ा करते। पर हम जो खबर आपको दे रहे हैं, वो पूरी तरह से वैज्ञानिक है। ये खबर एक डॉक्टर से जुड़ी है, जिसने दावा किया है कि वो छोटी सर्जरी के माध्यम किसी के भी लिंग का साइज बढ़ा सकते हैं। वो भी मध्यम बजट में। ऐसे में रइस लोग इस सर्जरी के पीछे भाग रहे हैं।

ब्रिटिश डॉक्टर जेम्स एलिस्ट का दावा है कि वो किसी भी व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को सामान्य साइज से 2 इंच अधिक तक बढ़ा सकते हैं। उन्होंने इसके लिए इंप्लांटेशन का तरीका ढूंढा है। डॉ जेम्स एलिस्ट लगभग साढ़े 3 दशक से यूरोलॉजिस्ट का काम करते हैं। वो बेवर्ली हिल्स इलाके में रहते हैं और अब वो सर्जरी के माध्यम से किसी के भी प्राइवेट पार्ट को 2 इंच तक बढ़ा सकते हैं।

डॉ जेम्स एलिस्ट जो पार्ट जोड़ेंगे, वो सिलिकॉन का बना होगा। ऑपरेशन के दौरान सिलिकॉन का ये टुकड़ा प्राइवेट पार्ट के अंदर चमड़े के नीछे छोड़ दिया जाए। इस सर्जरी में महज 45 मिनट का समय लगता है। डॉ जेम्स एलिस्ट का दावा है कि वो हर दिन कम से कम 2 ऐसी सर्जरियां करते हैं। जो लोग हर तरफ से थकहार कर यहां आते हैं, उनकी समस्या का समाधान हो जाता है।

इस वीडियो में है पूरी जानकारी

इस पूरी सर्जरी में लगभग 13 हजार डॉलर यानि कि 8.5 लाख रुपए का खर्च आ जाता है। उनका दावा है कि उनकी ये खोज पूरी दुनिया में धीरे धीरे तहलका मचाने की हद तक सफल मानी जाएगी। ये खबर डेलीमेल पर पूरी डिटेल्स के साथ छप चुकी है।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

सफलता बनाम असफलता

अक्सर देखा जाता है कि जल्दी सफलता पाने की होड़ में हम अपने यथार्थ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *